होम / TV Couples battle: असल जिंदगी में एक-दूसरें को देखना भी पसंद नहीं करते टीवी के ये क्यूट कपल्स, जानें लिस्ट में कौन-कौन शामिल?

TV Couples battle: असल जिंदगी में एक-दूसरें को देखना भी पसंद नहीं करते टीवी के ये क्यूट कपल्स, जानें लिस्ट में कौन-कौन शामिल?

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 2, 2023, 1:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़) TV Couples battle: टीवी की दुनिया में ऑन-स्क्रीन कपल बैटल होती रहती है। एक ऐसा कपल जो फैंस के बीच शुमार होता है जिसकी सीरीज टीआरपी लिस्ट में भी आती है। मौजूदा समय में अक्षरा-अभिमन्यु, सवि-विराट और अनुपमा-अनुज जैसी कई जोड़ियां फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। यह भी सच है कि टीवी पर एक-दूसरे से प्यार करने वाले रोल प्ले करने वाले जोड़े असल जिंदगी में एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते। अब तक टीवी जगत से कई रोल प्ले करने वाली जोड़ियों के लड़ाई-झगड़े की खबरें आती रही हैं। हम आपको बताएंगे कि कौन से जोड़े एक-दूसरे की आंखों में देखे बिना ही भूमिकाओं में शामिल हैं।

रुपाली गांगुली-सुधांशु पांडे

अनुपमा सीरीज में सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली की जोड़ी नजर आई थी. दोनों के बीच सेट पर कई बार लड़ाई हुई। रूपाली और सुधांशी कथित तौर पर एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रही थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई

 

दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी देसाई छाया में थे, लेकिन असल जिंदगी में सेट पर दोनों में से किसी को भी बात करना पसंद नहीं था। बिग बॉस 13 में भी दोनों को खूब लड़ाई देखने मिली थी।

दिव्यांका त्रिपाठी-करण पटेल

रमन और इशिता की जोड़ी सीरियल ये है मोहब्बतें में नजर आई थी। यह भूमिका दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल ने निभाई थी। फैन्स को यह जोड़ी बहुत पसंद थी, लेकिन सेट पर दिव्यांका और करण की आपस में नहीं बनती थी।

हिना खान करण मेहरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान और करण मेहरा अक्षरा और नैतिक के किरदार में नजर आए थे। दोनों का कॉम्बिनेशन हिट था, लेकिन सेट पर दोनों के बीच कई बार झगड़े भी हुए।

रजत टोकस – परिधि शर्मा

रजत टोकस और परिधि शर्मा की जोड़ी को टीवी श्रृंखला जोधा-अकबर में दिखाया गया था। लेकिन असल जिंदगी में वो दिन भी कुछ खास नहीं थे, कहा जाता है कि वह सेट पर सिर्फ प्रोफेशनल कारणों से बात करते थे।

ये भी पढ़ें- Tamannah Bhatia: फिल्म इंडस्ट्री में तमन्नाह भाटिया के पुरे हुए 18 साल, खास वीडियो शेयर कर अपने फैन्स और फैमिली को किया धन्यवाद

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Deepfake videos: रूसी महिलाएं क्यों करना चाहती हैं चीनी पुरुषों से शादी? वजह जान हो जाएंगे हैरान- Indianews
Summer Season में तपती धूप से प्रोटेक्ट करते हैं इन रंगों के कपड़े, अपने वॉडरोब में जरूर करें शामिल -Indianews
Sushil Modi Dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित -India News
Twinkle Khanna ने आरव को जन्म देने के बाद अपने परिवर्तन के बारे में किया खुलासा, Akshay Kumar संग पेरेंटिंग की चुनौतियों को किया याद -Indianews
PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी के काशी रोड शो से कितना होगा चुनाव पर असर, जानें जनता की राय-Indianews
गर्मियों की छुट्टियों में मौज-मस्ती और चिलचिलाती धूप से राहत पाने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली-NCR के यह शानदार वाटर पार्क्स -Indianews
अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 की शूटिंग के बीच अजमेर शरीफ पहुंची Huma Qureshi, दरगाह से शेयर की तस्वीरें -Indianews
ADVERTISEMENT