होम / 'पठान' को लेकर ट्विटर पर कंगना-उर्फी के बीच छिड़ा टि्वटर वॉर

'पठान' को लेकर ट्विटर पर कंगना-उर्फी के बीच छिड़ा टि्वटर वॉर

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 1, 2023, 7:37 am IST

इंडिया न्यूज़,दिल्ली (Kanga uorfi twitter war kanga uorfi twitter war):सिद्धार्थ आनंद निर्देशित रिपब्लिक डे से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म इन दिनों सुर्खियों में हैं। चाहे बॉक्स ऑफिस हो या सोशल मीडिया या रिकॉर्ड तोड़ने के साथ-साथ, ट्विटर पर ट्रेंड करना हो।इस बीच ट्विटर पर एक फिर से पठान ट्रेंड कर रहा है दरअसल, बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता ने हाल ही मे ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें पठान फिल्म के ‘झूमे जो पठान’ गाने पर शाहरुख फैंन फोन की लाइट ऑन कर नाचते दिख रहे है।इस वीडियो के साथ ही प्रिया ने लिखा “यह बात साबित हो गई है कि शाहरुख को हिंदू और मुस्लिम दोनों बेहद प्यार करते हैं, बायकॉट गैंग फिल्म को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाई।”

प्रिया गुप्ता के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, “बहुत अच्छा विश्लेषण इस देश में सिर्फ और सिर्फ खान को ही प्यार किया है।इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है। दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं।”

जिसके बाद सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद ने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट कर पलटवार करते हुए लिखा, “हे भगवान, क्या बंटवारा. हिंदू एक्टर्स मुस्लिम एक्टर्स, कला को धर्म के नाम पर नहीं बांटा जाता..यहां सिर्फ एक्टर्स हैं।”

ऊर्फी के ट्वीट को कंगना रीट्वीट कर लिखा, “हां मेरी प्यारी उर्फी, यह एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन यह तब तक मुमकिन नहीं है जब तक हमारे पास समान नागरिक संहिता नहीं है’। कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा- ‘चलिए प्रधानमंत्री मोदी से साल 2024 के मेनिफेस्टो में हम सभी सामान नागरिकता संहिता की मांग करें. क्या हम कर सकते हैं।” हालांकि कांगना के इस रीट्वीट का उर्फी ने कोई जवाब नहीं दिया है।

Also Read:ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ऋषिकेश पहुंचे विरुष्का

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पत्नियों के चुनाव मैदान में उतरने से रोचक हुआ मुकाबला, साख का सवाल बनी ये तीन लोकसभा सीट
BSES AC Replacement: बीएसईएस ने किया अपने ग्राहकों के लिए एसी रिप्लेसमेंट योजना की घोषणा, ऐसे उठा सकते हैं लाभ-Indianews
इंटरनेशनल सितारों से मिली Alia Bhatt, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल – Indianews
Endometriosis: क्या है एंडोमेट्रियोसिस? जानें इसके लक्षण और प्रभाव-Indianews
Akshay Kumar के साथ रोमांस करती दिखेंगी Alia Bhatt, प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट्रेस की हुई एंट्री! -Indianews
ICMR Dietary Guidelines: भोजन से पहले और बाद में चाय या कॉफी पीना होगा हानिकारक, जानें मेडिकल पैनल ने क्यों कहा ऐसा-Indianews
आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच Ananya Panday ने थ्रोबैक तस्वीरें की शेयर, फैंस से की यह अपील -Indianews
ADVERTISEMENT