होम / Sunil Lahri: अयोध्या पहुंचे रामायण के लक्ष्मण को रहने की नहीं मिल रही जगह, सुनील लहरी ने परेशानी को किया बयां

Sunil Lahri: अयोध्या पहुंचे रामायण के लक्ष्मण को रहने की नहीं मिल रही जगह, सुनील लहरी ने परेशानी को किया बयां

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 19, 2024, 2:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Mandir Inauguration Ramayan Laxman Sunil Lahri: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कुछ ही दिन बाकी हैं। 22 जनवरी 2024 को होने वाले भगवान राम की मूर्ति के अनावरण समारोह को लेकर हर भारतीय काफी उत्साहित है। इस ऐतिहासिक अवसर के गवाह बनने के लिए अयोध्या में श्रद्धालुओं के साथ सेलेब्स का आना भी शुरू हो गया है। इसी के साथ भगवान राम की नगरी के सभी होटल हाउसफुल हो चुके हैं। जी हां, वहां रहने के लिए लोगों को जगह मिल पाना मुश्किल हो गया है। अब इसी बीच टीवी की रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण भी 17 जनवरी को अयोध्या पहुंच चुके हैं।

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। वहीं अब रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने इस बात का खुलासा कर बताया कि उन्हें अयोध्या में रहने के लिए जगह नहीं मिल पा रही है।

सड़को पर घूमते नजर आए रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में टीवी की रामायण के राम, सीता और लक्षमण यानी अरुण गोविल (Arun Govil), दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) और सुनील लहरी (Sunil Lahri) अय़ोध्या की सड़को पर घूमते दिख रहें हैं। इस दौरान तीनों ही ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए। वहीं टीवी के राम, सीता और लक्षण को देखने के लिए लोग भी काफी एकसाइटेड नजर आए। इन सबके बीच रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी ने अयोध्या में हो रही मुश्किलों पर बात की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रामायण के लक्ष्मण को अयोध्या में नहीं मिल रही रहने की जगह

एक मीडिया से बातचीत के दौरान सुनील ने अयोध्या में हो रही परेशानी को बयां किया है। एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें अयोध्या आए 2 दिन हो गए हैं लेकिन उन्हें अभी तक रहने के लिए जगह नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि होटल के सभी कमरे लगभग भरे हुए हैं और उन्हें चिंता है कि उद्घाटन के समय तक वह कहां रहेंगे, कहा, “मैं समारोह में कैसे शामिल होऊंगा?” हालांकि, एक्टर ने ये भी उम्मीद जताई की जल्द ही अयोध्या में उन्हें रहने के लिए उपयुक्त जगह मिल जाएगी।

ये सेलेब्स भी होंगे शामिल

बता दें कि राम मंदिर के मोस्ट अवेटेड उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी (PM Modi) सहित राजनीति के तमाम दिग्गज शामिल होंगे। इनके आलावा कईं और क्षेत्रों की हस्तियां भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचेंगी। बॉलीवुड और टीवी जगत के कईं सेलेब्स को भी राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा गया है। फिल्हाल एंटरटेनमेंट जगत के कईं सितारों का अयोध्या आना कंफर्म हो गया है। इन स्टार्स में अमिताभ बच्चन से लेकर माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ़, रणवीर कपूर और आलिया भट्ट सहित कईं शामिल हैं। देश भर में हर कोई अब राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का इंतजार कर रहा है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT