होम / RCB Vs CSK मैच की अनदेखी तस्वीर आई सामने, Anushka को बाहों में लिपटे दिखे विराट

RCB Vs CSK मैच की अनदेखी तस्वीर आई सामने, Anushka को बाहों में लिपटे दिखे विराट

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2024, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), RCB Vs CSK: भारत में सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपना स्नेह को दिखाते रहते है। अपने दूसरे बच्चे अकाय के स्वागत के बाद भारत लौटने के बाद, अनुष्का चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों में भाग ले रही हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच की शोभा बढ़ाई थी। गेम के बाद विरुष्का की एक अनदेखी तस्वीर अब इंटरनेट पर सामने आई है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला रहा है।

  • मैच के बाद की अनदेखी तस्वीर वायरल
  • इस वजह से उदास दिखी एक्ट्रेस
  • पोस्ट हुई वायरल

मैच के बाद की तस्वीर हुई वायरल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक अनदेखी तस्वीर आज खास मीडिया पर शेयर की गई। यह तस्वीर आरसीबी बनाम सीएसके मैच की है जो 18 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित किया गया था। आरसीबी की जर्सी पहने विराट अपनी पत्नी के कंधों पर हाथ लपेटे नजर आए। ब्लैक ड्रेस में अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस कपल ने चेहरे पर मुस्कान के साथ आरसीबी क्रू मेंबर के साथ पोज दिया, जो मैच में आरसीबी की जीत के बाद की खुशी का संकेत दे रहा था। RCB Vs CSK

इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “@virat.kohli bhaiya और @anushkasharma के साथ हर पल अविस्मरणीय है – माहौल अच्छा है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubham Raheja (@shubham.raheja.338)

Pushpa 2 का दूसरा गाना हुआ अनाउंस, फिल्म मेकर्स ने खास अंदाज में दी जानकारी – Indianews

पोस्ट पर डालें नजर

फैंस इस कपल की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने फोटो शेयर करने वाले विभिन्न पेजों के कमेंट में विराट और अनुष्का के लिए अपने प्यार का दिखाया। एक व्यक्ति ने कहा, “इस कपल को देखकर खुशी हुई,” जबकि दूसरे ने कहा, “आखिरकार।” कई लोगों ने अपनी खुशी को दिखाते हुए इमोजी भी शेयर किए।

Nawazuddin Siddiqui के भाई Ayazuddin Siddiqui को किया गया गिरफ्तार, इस वजह से मामला हुआ दर्ज – Indianews

IPL से बाहर हुई RCB

RCB ने CSK के खिलाफ हाई-स्टेक मैच जीतने के बाद, उन्होंने कल, 22 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ प्लेऑफ गेम खेला। अनुष्का शर्मा नीली डेनिम के साथ बहुरंगी शर्ट पहने हुए स्टैंड में मौजूद थीं। हालाँकि, वह थोड़ी चिंतित दिखीं क्योंकि RCB गेम नहीं जीत सकी और आईपीएल 2024 टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

JAC Delhi Counselling 2024: दिल्ली जेएसी काउंसलिंग प्रक्रिया 27 मई के बाद होगी शुरू, इतने सीटों पर होगा एडमिशन-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Agra: नशे में धुत युवकों ने सड़क किनारे सो रहे 80 वर्षीय के साथ किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला-Indianews
Palestine: फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, गाजा युद्धविराम के लिए मांगी मदद-Indianews
मुंबई थिएटर में परिवार के साथ Kartik Aaryan ने की शिरकत, फैंस से की मुलाकात – IndiaNews
Karisma Kapoor ने काटा Sonali Bendre का पत्ता! इंडियाज बेस्ट डांसर 4 में हुई शामिल -IndiaNews
Shooting in US: मिशिगन वाटर पार्क में गोलीबारी, बच्चे समेत कई घायल; संदिग्ध आरोपी फरार-Indianews
Yogi Adityanath: संघ के साथ बिगड़ते हालात के बीच सीएम योगी का मास्टर स्ट्रोक, मोहन भागवत के साथ बंद कमरे में की बैठक-Indianews
Priyanka Chopra ने ऑस्ट्रेलिया में मनाया मां का जन्मदिन, बेटी मालती मैरी भी हुई स्पॉट -IndiaNews
ADVERTISEMENT