होम / Sonnalli- Ashesh Married: सुमोना चक्रवर्ती की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, शादी के बाद का भी लुक हुआ रिवील

Sonnalli- Ashesh Married: सुमोना चक्रवर्ती की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, शादी के बाद का भी लुक हुआ रिवील

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2023, 11:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonnalli- Ashesh Married, दिल्ली: प्यार का पंचनामा की अभिनेत्री सोनाली सहगल ने बुधवार दोपहर मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में रेस्तरां मालिक आशीष एल सजनानी से शादी कर ली हैं और अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री और उनके दोस्तों द्वारा साझा की गई कई तस्वीरों वायरल होती जा रही है। ऐसे में हमें शादी की तस्वीरों की झलक भी देखने को मिली। वही शादी में ‘प्यार का पंचनामा’ के कलाकार कार्तिक आर्यन और सनी सिंह, भी नजर आऐ। इसके साथ ही मंदिरा बेदी, सुमोना चक्रवर्ती, चाहत खन्ना, शमा सिकंदर और राय लक्ष्मी शामिल रहें। इसके साथ ही बता दें की अपने शादी समारोह से तस्वीरें साझा करते हुए सोनाली सहगल ने लिखा, “सब्र और शुकर।”

सुमोना चक्रवर्ती ने भी शेयर की तस्वारें

द कपिल शर्मा शो में काम कर चुकी सुमोना चक्रवर्ती ने भी नवविवाहित जोड़े के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “यारा आशीष एल सजनानी शादी मुबारकां, हम 2 अजनबी थे जो 2014 में एक संगीत समारोह में एक-दूसरे से दोस्ती कर चुके थे। और यहां हम 9 साल बाद हैं- आपको इस खूबसूरत यात्रा पर जाते हुए देख रहे हैं, आपके जीवन के प्यार के साथ सोनाली सहगल, आप दोनों को हार्दिक बधाई। ढेर सारा प्यार! #AsheshFoundSona।”

राय लक्ष्मी ने भी शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने कल रात शादी से नवविवाहित जोड़े की तस्वीरें पोस्ट कीं। वही शाम में समारोह के लिए,

सोनाली ने एक शादी में पींक रंग की साड़ी पहनी थी, जबकि आशीष ने एक सुनहरा पोशाक पहनी थी। वही तस्वार पर राय लक्ष्मी ने कैप्शन में लिखा, “माई बेस्टी विथ माय जीजू।”

राय लक्ष्मी ने कलीरा सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर कीं। “घर में सभी एकल,” उसने इसे कैप्शन दिया।

चाहत खन्ना ने इस इनसाइड तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मेरी खूबसूरत दुल्हन को बधाई।”

कब आई थी बड़े पर्दें पर नजर

लव रंजन की 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोनाली सहगल ने वेडिंग पुलाव, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, हाई जैक, सेटर्स और जय मम्मी दी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह वेब शो इलीगल – जस्टिस, आउट ऑफ ऑर्डर और अनामिका में भी नजर आ चुकी हैं। वह म्यूजिक वीडियो जब हम पढ़े करते थे, ढोलना, चुरी और इश्क दा रोग का भी हिस्सा रही हैं।

 

ये भी पढ़े: नेट पैक रिचार्ज कराए फैंस कर रहें है दीपिका के ब्लॉग का इतंजार, क्या पूरे होंगे उनके आसार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT