होम / Urfi Javed: अजीबोगरीब ड्रेस पहन होश उड़ा चुकी उर्फी जावेद ने,अपने काम और स्वभाव से जीता लोगों का दिल   

Urfi Javed: अजीबोगरीब ड्रेस पहन होश उड़ा चुकी उर्फी जावेद ने,अपने काम और स्वभाव से जीता लोगों का दिल   

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 7, 2023, 12:12 pm IST

इंडिया न्यूज:(Urfi Javed) टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल और अजीबों-गरीब आउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जब भी लोगों के बीच जाती हैं, तो उनसे ज्यादा उनके कपड़ों की चर्चा होती हैं। क्योंकी उर्फी जावेद को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है। दरअसल कभी उर्फी सिम कार्ड तो कभी ब्लेड जैसी चीजों से बनी ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती हैं। हाल ही में स्पिट्सविला फेम और अतरंगी फैशन सेंस वाली उर्फी जावेद ने अपने कपड़ों की वजह से नहीं, बल्कि अपने एक अच्छे काम से लोगों का दिल जीत रही हैं।

जो न कर सकी बॉलीवुड एक्ट्रेस वो कर दिखाया उर्फी जावेद ने

दरअसल बता दें, उर्फी जावेद को अक्सर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। जिसके बाद उर्फी अपने फैशन और ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक सुर्खियों में छा जाती है।बता दे अक्सर ट्रोल होने वाली और ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी ने कुछ ऐसा काम किया है। जिससे लोग उर्फी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। जी हां, उर्फी जावेद ने पैपराजी को स्मार्ट घड़ियां बांटी हैं। जिसके लिए उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल हाल ही में उर्फी को मुंबई की सड़कों पर ब्लू कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया। जिसकी वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में उर्फी  पैपराजी से बात करते हुए सभी पैपराजी को स्मार्ट घड़ी देती हुई दिखाई दे रही हैं।

उर्फी की वायरल वीडियो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

Also Read: बिना चेहरा छुपाए ‘दिल मिल गए’ फेम एक्टर अयाज खान ने शेयर की बेटी की फोटो, फैंस बोले- नजर उतार लो!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT