होम / Urfi Javed New Pictures: उर्फी ने कहा "करीना को मेरा कॉन्फिडेंस पसंद है, मेरी जिंदगी का मकसद पूरा हो गया"

Urfi Javed New Pictures: उर्फी ने कहा "करीना को मेरा कॉन्फिडेंस पसंद है, मेरी जिंदगी का मकसद पूरा हो गया"

Simran Singh • LAST UPDATED : March 31, 2023, 1:47 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Urfi Javed New Pictures) बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से सुर्खियों में आए उर्फी जावेद आजकल सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब फैशन के लिए जानी जाती है। हर बार अंतरंगी ड्रेस में वह सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। इसी बीच उर्फी की एक और नई ड्रेस का लुक सामने आया है। जिसे देख लोगों ने सर पकड़ लिया हैं।

उर्फी ने शेयर की कुछ तस्वीरें

उर्फी ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उन्होंने हरे रंग की राशियों से बना कोई आउटफिट पहना है। जिसके अंदर उन्होंने स्किन कलर की इनरवेयर को पहन रखा है। उर्फी के इन कपड़ों में उनका पूरा बदन साफ देखा जा सकता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद में आया एटीट्यूट

सोशल मीडिया पर भी उर्फी जावेद ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं हुए कैप्शन में लिखा “करीना कपूर को मेरा कॉन्फिडेंस पसंद है, मेरी जिंदगी का मकसद पूरा हो गया, ओके बाय, कोई मुझे पिंच करो” बता दे कुछ समय पहले उर्फी की ड्रेसिंग सेंस और कॉन्फिडेंस पर करीना कपूर ने उन्हें अच्छा बताया था। जिसके बाद से ही उर्फी जावेद सातवें आसमान पर उड़ रहे हैं।

जावेद के लुक पर लोगों के आए जमकर कॉमेंट

यूज़र ने उर्फी की तस्वीर पर लिखा “जलपरी फस गई फिशनेट में” वही एक और यूजर का कमेंट आया “उर्फी तेरी बिजली की तार है” एक और यूजर ने लिखा “अब रस्सी का भी रेट बढ़ जाएगा बाजार में”

 

ये भी पढ़े: मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे पर हुआ बवाल, नॉर्वे के राजदूत और फिल्म के निर्माता के बीच छीड़ी जंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT