होम / Urfi Javed Harassed: उर्फी के साथ फ्लैट में हुई छेड़छाड़, वीडियो शेयर कर लड़को का दिखाया चेहरा

Urfi Javed Harassed: उर्फी के साथ फ्लैट में हुई छेड़छाड़, वीडियो शेयर कर लड़को का दिखाया चेहरा

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2023, 9:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed Harassed, दिल्ली: उर्फी जावेद को उनके लुक्स और अजीबोगरीब कपड़ों के लिए जाना चाहता है। सोशल मीडिया पर आए दिन वह अपने कपड़े और अंदाज के लिए वायरल होती रहती है, लेकिन इस बार उर्फी को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

बता दें की उर्फी मुंबई से गोवा जा रही थी। इस दौरान लड़कों के ग्रुप ने फ्लाइट में उनके साथ बदतमीजी की, बता दें की उर्फी ने फिर खुद इस घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके दी। उर्फी ने बताया कि जब उनके साथ सब कुछ हो रहा था। उस वक्त लड़के नशे में थे। बता दे उर्फी इस दौरान इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थी। उर्फी का कहना है कि हम पब्लिक फिगर है। इसका मतलब यह नहीं है कि पब्लिक प्रॉपर्टी है।

उर्फी पर हुए गंदे कॉमेंट्स

उर्फी जावेद 20 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट की गई थी। जहां से वह छुट्टियां मनाने के लिए गोवा के लिए रवाना हुई। इस दिन उर्फी को पैपराजी ने सपोर्ट किया था। जिसमें उनके बालों का कलर पिंक दिखाई दिया। फ्लाइट में जब वह पहुंची तो लड़कों के ग्रुप में उन्हें पहचान लिया और उन पर कमेंट करना शुरू कर दिया। उन्होंने कई बार उनका नाम लेकर चिल्लाया और भद्दे कमेंट भी किए।

उर्फी ने वीडियो की शेयर

बता दे कि उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वह लड़के नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा ‘जब मैं कल मुंबई से गोवा जा रही थी तो मुझे शोषण का सामना करना पड़ा, वीडियो में ये लड़के गंद बातें कर रहे थे और छेड़छाड़ कर रहे थे, वो मेरा नाम ले रहे थे, जब मैंने उन्हें टोका तो उनमें से एक ने कहा कि उसके दोस्त नशे में हैं, नशे में होना कोई बहाना नहीं हो सकता कि आप किसी महिला के साथ गलत व्यवहार करें, पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं’

 

ये भी पढ़े: हॉरर फिल्म से फिल्म में रखने जा रहें है कदम, पत्रकारिता छोड़ एक्टिंग का रास्ता चुना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.