होम / Urvashi Copy Aishwarya: उर्वशी ने किया ऐश्वर्या को कॉपी, 2017 के लिपस्टिक को कॉपी कर हुई ट्रोल

Urvashi Copy Aishwarya: उर्वशी ने किया ऐश्वर्या को कॉपी, 2017 के लिपस्टिक को कॉपी कर हुई ट्रोल

Simran Singh • LAST UPDATED : May 19, 2023, 7:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Copy Aishwarya, दिल्ली: कान्स फिल्म फेस्टिवल में कई भारतीय अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। ऐसे भी उर्वशी ने भी अलग तरह की ड्रेस और लुक से सभी को हैरान कर दिया। उनकी पिंक ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, जिसके साथ उन्होंने मगरमच्छ का नेकलेस पहना था। वही अपनी दूसरी तस्वीर को लेकर अब उर्वशी को ट्रोल किया जा रहा है और उन पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय की कॉपी की हैं।

ऐश्वर्या के पुराने लोग से हुई कंपेयर

अगर आपको याद हो तो ऐश्वर्या ने 18 मई 2017 कान्स फिल्म फेस्टिवल में पर्पल लिपस्टिक पिंक कलर के गाउन के साथ पहनी थी। जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक की उनको फैशन सेंस के बारे में नॉलेज लेने के लिए भी कह दिया गया था और अब उर्वशी की ग्रीन लिपस्टिक देखकर लोग उनको भी यही सलाह दे रहे हैं। वह यह कह रहे हैं कि ऐश्वर्या को कॉपी करना जल्दी बंद कर दें।

Urvashi Rautela And Aishwarya Rai Bachchan PC- Social Media
Urvashi Rautela And Aishwarya Rai Bachchan PC- Social Media

कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी के सारे लुक

कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी ने पहले पिंक कलर का बड़ा सा गाउन पहना था। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। उसके साथ उन्होंने मगरमच्छ की नेकलेस पहने थे। वही अपनी अगले लुक के लिए उन्होंने वाइट गाउन के साथ ग्रीन लिपस्टिक और डायमंड नेकलेस पहन रखा था।

Urvashi all look in cannes 2023
Urvashi all look in cannes 2023

200 करोड़ का है नेकलेस

साथ ही आपको बता दे की उर्वशी ने जो मगरमच्छ का नेकलेस का कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान पहना था। उसकी कीमत 200 करोड़ रुपए थी। जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया। वही इस बात के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी पब्लिसिटी मिली और उन्हें काफी बार सर्च भी किया गया।

Urvashi Rautela crocodile necklace PC- Social Media
Urvashi Rautela crocodile necklace PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: कंगना की फिल्म इमरजेंसी का पहला एडिट हुआ पूरा, आरआरआर के लेखक के.वी. विजयेंद्र ने की फिल्म की तारीफ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT