होम / ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल किए जाने पर भड़कीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- 'आपको चाहिए टीआरपी…'

ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल किए जाने पर भड़कीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- 'आपको चाहिए टीआरपी…'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 25, 2023, 5:50 pm IST

Urvashi Rautela Reaction on Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हालांकि, उनके सुर्खियों में रहने की सबसे ज्यादा वजह उनकी फिल्में या काम नहीं बल्कि क्रिकेटर ऋषभ पंत होते हैं। उनका नाम आए दिन ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है। कई बार उर्वशी से ऋषभ का नाम लेकर भी सवाल पूछा जाता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। लेकिन इस बार ऋषभ पंत को लेकर किए सवाल पर एक्ट्रेस अपना गुस्सा काबू में नहीं कर पाईं।

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक काफी तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक रिपोर्टर उर्वशी से ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल करता है। रिपोर्टर के सवाल को सुनते है उर्वशी रौतेला के तेवर बदल गए। ऋषभ को लेकर पूछे गए सवाल पर वह काफी असहज दिखाई दीं। इतना ही नहीं, उर्वशी आखिर में सवाल का बिना जवाब दिए ही वहां से रिपोर्टर के हाथ जोड़कर चली गईं।

पंत के सवाल पर नहीं दिया कोई जवाब

दरअसल, उर्वशी रौतेला से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने ऋषभ पंत की सलामती के लिए दुआ मांगी थी? सवाल पूरा भी नहीं हुआ कि एक्ट्रेस ने कह दिया, “आपको क्या चाहिए?” जिसके बाद रिपोर्टर ने उनसे कहा कि “इंस्टाग्राम पर आपने काफी पोस्ट किए थे, उसी संबंध में मेरा सवाल है।” जिस पर इस पर उर्वशी रौतेला ने कहा, “आपको चाहिए टीआरपी, टीआरपी, टीआरपी…और यह मैं होने नहीं दूंगी।”

देखें पोस्ट:- https://www.instagram.com/reel/CqMlSj8P8rs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e53513d4-27ff-4a33-be7d-de262f0dc6e5

जानें पूरा मामला-

जानकारी दे दें कि क्रिकेटर ऋषभ पंत का कुछ वक्त पहले कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उर्वशी ने इस दौरान अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उर्वशी ने कभी मुंबई में एडमिट ऋषभ पंत की अस्पताल की फोटो शेयर की थी। तो कभी उनकी सलमाती की दुआ मांगते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। हालांकि, एक्ट्रेस ने स्पष्ट रूप से क्रिकेटर का नाम नहीं लिखा था। मगर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पोस्ट को ऋषभ पंत से जोड़ा दिया था।

Also Read: महाराष्ट्र के अकोला से 4 नकली NCB अधिकारी गिरफ्तार, लोगों से कर रहे थे ठगी, कार जब्त

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT