होम / AskSRK Session: निकम्मे बॉयफ्रेंड ने शाहरुख से मांगी फ्री टिकट, शाहरुख ने दिया मजेदार जवाब

AskSRK Session: निकम्मे बॉयफ्रेंड ने शाहरुख से मांगी फ्री टिकट, शाहरुख ने दिया मजेदार जवाब

Babli • LAST UPDATED : September 3, 2023, 4:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), AskSRK Session दिल्ली: बी टाउन के किंग खान अपनी फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख ने फैन से बातचीत करने के लिए ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन रखा हुआ है। जिसमें उनके फैंस उनसे कई तरह के सवाल पूछते हैं और किंग खान उन सभी सवालों के मजेदार जवाब देते है। एक यूजर ने लिखा ‘क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड के लिए फ्री में जवान की टिकट दे सकते हैं मैं निकम्मा बॉयफ्रेंड हूं’ शाहरुख ने अपने जवाब पर लिखा ‘फ्री में प्यार देता हूं भाई, टिकट के तो पैसे ही लगेंगे, रोमांस के मामले में चीप ना बनो, जाओ और टिकट खरीदो और उसे अपने साथ ले जाओ।

एसआरके सेशन में किंग खान से पुछे सवाल

जवान के ट्रेलर में किंग खान अलग-अलग अवतारों में नजर आए हैं। इसको लेकर भी एक फैन में किंग खान से सवाल पूछा ‘जवान में आपके कितने रोल है मैं कंफ्यूज हूं, जितने रोल्स है, उसे उतनी बार गुणा करके देखूंगा, इस पर जवाब में किंग खान ने लिखा ‘पहले बोलता तो चार-पांच रोल और बढ़ा देता’ हॅा हॅा एंजॉय’ वहीं दूसरे फैन ने शाहरूख से सवाल किया की ‘एडवांस बुकिंग देखकर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है’ इस पर शाहरूख ने कहा ‘बहुत खुश हूं कि आप सब जवान को थिएटर में कम्युनिटी के तौर पर देखना चाहते हैं’ इंशाअल्लाह जवान सबके लिए एक दिन बिग स्क्रीन एक्सपीरियंस होगा।  वही एक फैन ने पुरानी फोटो शेयर करते हुए पूछा कि ‘कई सालों के बाद इस बार फिर से मुंबई की सड़कों पर डांस करके कैसा लगा’ इस पर शाहरूख ने कहा ‘ऐसा लगा जैसे अपने घर में डांस कर रहा हूं, हमेशा घर की तरह लगता है’।

 

जवान के बारे में

किंग खान की फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका, नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं। शाहरुख कि ये फिल्म को इटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। और बता दे की नेशनल चेंज में ही जवान के 55000 से ज्यादा टिकट बुक हो चुकी है।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT