होम / Varun Dhawan और पिता डेविड धवन ने नई फिल्म का किया एलान, रिलीज डेट का भी हुआ खुलासा

Varun Dhawan और पिता डेविड धवन ने नई फिल्म का किया एलान, रिलीज डेट का भी हुआ खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 4, 2024, 6:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan and David Dhawan Movie: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनके फिल्म निर्माता पिता डेविड धवन (David Dhawan) एक बार फिर साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट को टिप्स फिल्म्स द्वारा समर्थित किया जा रहा है। ‘मैं तेरा हीरो’, ‘जुड़वा 2’ और ‘कुली नंबर 1’ इन फिल्मों में पिता डेविड धवन के साथ काम करने के बाद अब एक बार फिर वरुण धवन चौथी फिल्म में उनके साथ काम करने को तैयार हैं। बड़े पर्दे फिर बाप-बेटे की जोड़ी धमाल मचाने वाली है। दरअसल, फिल्म मेकर डेविड धवन और उनके बेटे अभिनेता वरुण धवन ने एक नए प्रोजेक्ट का एलान कर दिया है। साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है।

वरुण और डेविड ने अगली फिल्म का किया एलान

आपको बता दें कि 2 अक्टूबर, 2025 को राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए निर्धारित, यह फिल्म एक ‘आउट एंड आउट कॉमेडी’ होगी जो परिवार, प्यार और हँसी का जश्न मनाएगी। फिल्म को रमेश तौरानी द्वारा निर्मित किया जाएगा। दरअसल, वरुण धवन और मशहूर निर्देशक डेविड धवन सिल्वर स्क्रीन पर अपने धमाकेदार सहयोग से एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि डेविड धवन और वरुण धवन, टिप्स फिल्म्स के नए प्रोजेक्ट में साथ दिखाई देंगे।

संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर से Alia Bhatt के रोल का हुआ खुलासा, करियर का होगा सबसे शानदार कैरेक्ट – India News

कब रिलीज होगी फिल्म?

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि डेविड धवन, वरुण धवन और टिप्स ने नई फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। हालांकि, उन्होंने अभी इस प्रोजेक्ट के टाइटल का खुलासा नहीं किया है। इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के रमेश तौरानी प्रोड्यूस करने वाले हैं। इसके साथ ही मेकर्स ने बता दिया है कि यह फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर, 2025 को गांधी जयंती पर रिलीज होगी।

गौरी खान संग घूमने निकलें Suhana Khan-AbRam, गेटवे ऑफ इंडिया से अलिबाग के लिए हुए रवाना! – India News

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर के पास फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। उनकी फिल्म ‘बेबी जॉन’ इसी साल 31 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश दिखाई देंगी। इसके अलावा उनकी एंट्री ‘नो एंट्री 2’ में भी हो गई है, जिसमें वो अर्जुन और दिलजीत के साथ नजर आएंगे।

Ankita Lokhande-Vicky Jain के पहले म्यूजिक वीडियो का टीजर हुआ जारी, नशे में धुत एक्टर ने पत्नी को दिया धक्का – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: राजीव गांधी के बाद से ही अमेठी में कर रहे काम, जानें कौन है कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा?-Indianews
अपने को-एक्टर्स के साथ डेटिंग अफवाहों पर Sonali Bendre ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई -Indianews
Rape Case Against Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स टेप विवाद, प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज- indianews
Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
PM Modi: अनुच्छेद 370, CAA और आरक्षण पर कांग्रेस का क्या रुख है? पीएम मोदी ने चुप्पी को बताया गड़बड़; खड़गे ने दिया जवाब- indianews
Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews
Lok Sabha Election: सस्पेंस हुआ खत्म! रायबरेली से राहुल तो अमेठी से इस उम्मीदवार पर कांग्रेस ने खेला दाव-Indianews
ADVERTISEMENT