होम / बायकॉट बॉलीवुड पर वरुण धवन ने कसा तंज

बायकॉट बॉलीवुड पर वरुण धवन ने कसा तंज

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 1, 2023, 11:23 am IST

इंडिया न्यूज़,दिल्ली (Varun Dhawan): बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपने एक्टिंग के साथ-साथ बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए काफी फेमस है। हाल ही में वरुण धवन को आलिया भट्ट के साथ जी सिने अवॉर्ड्स 2023 मे स्पॉट किया गया, जहां वरुण और आलिया ने किंग खान की फिल्म ‘पठान’ के हिट होने को लेकर मीडिया से खुलकर बात किया।दरअसल बीते मंगलवार शाम को जी सिने अवॉर्ड्स 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वरुण धवन और आलिया भट्ट एक साथ दिखाई दिए ,साथ ही वरुण और आलिया ने मीडिया से भी बातचीत की।

जब मीडिया ने वरुण धवन से शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की रिलीज से पहले हुए बायकॉट को लेकर सवाल किया तो। इस सवाल का जवाब देते हुए वरुण कहते है की, “हमें किसी भी तरह के बायकॉट ट्रेंड पर ध्यान नहीं देना चाहिए। फिल्म ‘पठान’ की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि दर्शकों को जिस तरह का मनोरंजन चाहिए, उन्हें वह मिलना चाहिए। हम कह सकते हैं कि दर्शकों को सिर्फ फ्रेश एंटरटेनमेंट की तलाश है, जो उन्हें ‘पठान’ में देखने को मिला है। लोग ‘पठान’ को पसंद कर रहे हैं तो यह खुशी का पल है। हम बायकॉट बॉलीवुड को इतना महत्व क्यों दें? न ही हमें इसके बारे में ज्यादा चर्चा करनी चाहिए।”

Also Read: दिल्ली-अहमदाबाद फ्लाइट में बम की खबर से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर दहशत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.