होम / Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने दिए मेघना गुलज़ार के साथ पोज़, कैप्शन में लिखी ये बात

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने दिए मेघना गुलज़ार के साथ पोज़, कैप्शन में लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 22, 2023, 10:15 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal, दिल्ली: अपने कई सालों के करियर में, विक्की कौशल ने मशहूर मेघना गुलज़ार सहित कई फिल्म मेकर के साथ काम किया है। कुछ समय पहले विक्की ने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दोनों सेलेब्स ने अपनी मिलियन-डॉलर वाली मुस्कान शेयर की थी। उन्होंने उस तस्वीर के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, जिसे उनकी सैम बहादुर को स्टार फातिमा सना शेख ने क्लिक की थी।

विक्की कौशल ने मेघना गुलज़ार के साथ खींची तस्वीर

विक्की कौशल काफी समय से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। वह कुछ छोटे लेकिन एहम किरदार निभाते रहे हैं। हालाँकि, मसान में अपने काम से सिनेप्रेमियों के दिलो-दिमाग पर प्रभाव छोड़ने के बाद उनके काम को पहचाना और सराहा गया। हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलज़ार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की क्लिक की गई तस्वीर में, विक्की और मेघना ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को गले लगाया। तस्वीर साझा करते हुए जुबान अभिनेता ने लेखक और फिल्म मेकर को ‘बहादुर’ कहा। उन्होंने लिखा, ”हम सभी में सबसे बहादुर। एमजी!” जैसे ही विक्की ने उस कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट की, मेघना ने उस पर कमेंट करते हुए टीम सैम बहादुर को अपना ‘कवच’ कहा। उन्होंने लिखा, ”टीम सैमबहादुर मेरा कवच!”

सैम बहादुर के बारे में

विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख जल्द ही जीवनी युद्ध ड्रामा फिल्म सैम बहादुर में एक साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है और इस साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

लव शव ते चिकन खुराना और बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्मों में कई छोटे किरदार निभाने से अभिनेता को मसान फिल्म में सुर्खियां मिलीं। तब से, उन्होंने समान मात्रा में सक्सेस और विफलता का स्वाद चखा है। द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली के बाद, सैम बहादुर और उसके बाद शाहरुख खान की डंकी शामिल हैं, जो दिसंबर में रिलीज़ होंगी। इसके साथ ही एक्टर मेरे मेहबूब मेरे सनम की भी शूटिंग कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.