होम / Vicky Kaushal के पिता की सेट पर होती थी बेइज्जती, बेटों को बनाया इमोशनली स्ट्रांग

Vicky Kaushal के पिता की सेट पर होती थी बेइज्जती, बेटों को बनाया इमोशनली स्ट्रांग

Babli • LAST UPDATED : September 6, 2023, 11:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal दिल्ली: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। विकी कौशल को एक्टिंग का कीड़ा उनके पापा शाम से ही लगा था। विक्की के पापा फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टन्टमैन थे। हालांकि आज उनका रुतबा कुछ और ही है। इंडस्ट्री में शायद ही ऐसा कोई होगा जो शाम कौशल को नहीं पहचानता। लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब उन्हें सेट पर बेइज्जत भी किया गया था। जिसके बाद वह मां के सामने आकर काफी रोए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sham Kaushal (@shamkaushal09)

 मां के सामने आकर रोते थे पापा 

विकी कौशल ने बताया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें और उनके भाई ‘सनी कौशल’ को जिंदगी में आई मुश्किलों का सामना करना और उनसे लड़कर आगे बढ़ाना सिखाया है। उन्होंने कहा कि पिता की वजह से ही वह आज इतने इमोशनली स्ट्रांग है। इंटरव्यू में ‘सनी कौशल’ ने बताया कि “जब उनके पापा अपसेट थे, तो वह मां के सामने आकर रोए भी थे। लेकिन उन्होंने अपने दोनों बच्चों को हमेशा से ही मजबूत रहना सिखाया है।

पापा को उनके सिनीयर ने सबके सामने बेइज्जत किया था

विक्की कौशल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि “पापा ने हमें हमेशा इमोशनली मजबूत बनाने की कोशिश की है। वह हमें खुलकर बताते कि मुझे आज सेट पर काफी अपमानित महसूस हुआ। और मैं वापस आ गया। उन्होंने यह भी बताया कि वह हमारी मां के सामने रोया भी करते थे। वह हमें यह सब बताते थे। जब हम बच्चे थे और मां भी हमें बताया करती थी कि आज ऐसा हुआ, वैसा हुआ। और किसी सीनियर ने उन्हें सबके सामने सेट पर ही दाता था। तब वह सिर्फ एक स्टेटमेंट थे। और पापा वापस आकर होने लगे और ये सारी बातें हमसे कभी छुपी नहीं थी, पापा तो हमारे सामने भी रोए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sham Kaushal (@shamkaushal09)

पापा ने दी बेटों को जरूरी सलाह

शाम कौशल ने हमेशा से ही अपने बेटों को जरूरी सलाह दी है। विक्की कौशल ने बताया कि पापा बच्चों से कहा करते थे कि वक्त हमेशा तुम्हारे मुताबिक नहीं चलेगा। ज्यादातर वक्त तुम्हारे खिलाफ ही रहेगा। और इसे ही जिंदगी कहते हैं। जब हम गिरते थे तो हमें उठाया नहीं जाता था। वह मां से कहते कि बच्चा गिरा है तो खुद उठेगा। हमने मिट्टी खाई है, इसमें कभी कोई रोक-टोक नहीं थी।

विक्की कौशल का वर्क फ्रेंट

वर्क फ्रेंट की बात करें तो विकी कॉस्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रोपोर्शन में बिजी है यह फिल्म कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट की है साथ ही इस फिल्म में मानुषी छिल्लर भी नजर आने वाली है इसके अलावा विकी कौशल मेघना गुलजार की अगले फिल्म बहादुर में भी नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.