होम / Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection: रविवार को बॉक्स ऑफिस पर विक्की-सारा की ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने  उड़ाया गर्दा

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection: रविवार को बॉक्स ऑफिस पर विक्की-सारा की ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने  उड़ाया गर्दा

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 5, 2023, 11:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection, दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी और फास्ट एक्स के शानदार कलेक्शन के बीच विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ शुक्रवार, 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। बता दें, विक्की कौशल और सारा अली खान स्टार्स और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित  फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 40 करोड़ में बनी है। वहीं इस फिल्म सारा, विक्की के अलावा  ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुख़र्जी पर्दे पर सपोर्टिंग किरदार में नजर आ रहे हैं।

पर्दे पर पहली बार साथ दिखे सारा और विक्की 

साथ ही बता दें, विक्की और सारा की मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर को भी सोशल मीडिया फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। साथ ही पर्दे पर सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी को देखने के लिए ट्रेलर के बाद से ही लोग फिल्म का इंतजार कर रहे थे। जिसका असर फिल्म के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने से लग रहा है।

वीकेंड पर हो सकती है अच्छी कमाई 

बता दें, 40 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन ही 5.5 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 6.2 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही सैकनिल्क की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 9.9 करोड़ रुपयों का शानदार कलेक्शन किया है।जिसे फिल्म का टोटल कमाई  22.59 करोड़ हो गया है। वही फिल्म समीक्षकों और फैंस के तरफ से भी फिल्म को रिव्यू अच्छे मिल रहे हैं। जिसे ये कयास लगाए जा रहे है की वीकेंड पर फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़ें: ‘स्पाइडर मैन’ रिलीज होने के बाद भी विन डीजल की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ 

लेटेस्ट खबरें

Surya Grahan 2024: साल के पहले सूर्य ग्रहण के दौरान इन बातों का रखें खास ध्यान, वरना बिगडेंगे सारे काम
Satyendar Jain: AAP के लिए बढ़ी मुश्किलें, गृह मंत्रालय ने दी सत्येन्द्र जैन के खिलाफ सीबीआई जांच की मंजूरी
Hair Growth: स्ट्रेस बढ़ने के कारण झड़ रहें हैं बाल, तो पिएं बायोटिन रिच स्मूदी
IMD: दिल्ली-एनसीार में आंधी के साथ आएगी बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी
Imran Khan ने किराए पर लिया Karan Johar का बांद्रा अपार्टमेंट, अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन संग होंगे शिफ्ट
Congress: जिस दिन हमारी सरकार बनी उस दिन…, IT नोटिस पर भड़के राहुल गांधी की चेतावानी
Lok Sabha Election 2024: बिहार में पत्निओं के सहारे जंग जीतने की तैयारी, इन बाहुबलिओं ने बनाई रणनीति
ADVERTISEMENT