होम / अमिताभ बच्चन की वैनिटी वैन में ये हरकत करना चाहते थे Vidhu Vinod Chopra, कही ये बात -Indianews

अमिताभ बच्चन की वैनिटी वैन में ये हरकत करना चाहते थे Vidhu Vinod Chopra, कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 3, 2024, 11:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidhu Vinod Chopra-Amitabh Bachchan: विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन के साथ ‘एकलव्य: द रॉयल गार्ड’ बनाई थी, जो 2007 में रिलीज़ हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि चोपड़ा ने कई साल पहले अमिताभ बच्चन से एक फिल्म के लिए संपर्क किया था। ’12वीं फेल’ डायरेक्टर की अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात तब हुई थी, जब वे रेखा के साथ ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म के सेट पर काम कर रहे थे। दरअसल, चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन से सिर्फ़ मुखर्जी की सिफारिश पर ही संपर्क किया था। चोपड़ा ने केलॉग मैनेजमेंट स्कूल में बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली बातचीत और मुलाकात को याद किया और कबूल किया कि वे अमिताभ बच्चन के साथ काफी रूखे थे।

Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews

अमिताभ के वैन में वॉशरूम इस्तेमाल करना चाहते थे विधु

लेकिन उस समय, उनके लिए अमिताभ बच्चन के वैन में उनके वॉशरूम का इस्तेमाल करना ज़्यादा ज़रूरी था, जिसकी उन दिनों खूब चर्चा होती थी।” उनके साथ फिल्म बनाना उनके निजी शौचालय में पेशाब करने जितना जरूरी नहीं था। मैं उनसे बस में मिलने गया था। उस समय, पूरे शहर में चर्चा थी कि अमिताभ बच्चन की वैनिटी वैन में शौचालय है। उस पहली मुलाकात में मैं बहुत रूखा था, मैंने उनसे कहा, ‘मेरा नाम भले ही बहुत प्रभावशाली न हो, लेकिन मेरी फिल्म प्रभावशाली है, क्या आप इसे देख सकते हैं?’ उन्होंने उनका गुस्सा देखा और वे सहमत हो गए।”

विधु ने तब उन्हें बताया कि थिएटर केवल 5 बजे तक ही बुक है। हालांकि, उस दिन ऋषिकेश मुखर्जी, बच्चन और रेखा काम में व्यस्त थे और बहस भी हो रही थी। शाम के करीब 4 बजे थे और विधु को लगा कि अब वे फिल्म देखने नहीं आ पाएंगे।

बर्थडे पर डिनर डेट पर निकले Virat-Anushka, यहां देखें शानदार डाइनिंग की झलक -Indianews

साथ फिल्म देखने गए विधु विनोद चोपड़ा-अमिताभ

“थोड़ी देर बाद, मैं बाहर बैठा था और मैंने अपने कंधे पर एक हाथ महसूस किया। यह अमिताभ बच्चन थे। उन्होंने पूछा, ‘तुम्हारी बुकिंग 5 बजे तक है? चलो चलते हैं’। उन्होंने पूछा कि क्या वे अपने साथ एक दोस्त को ला सकते हैं और वह दोस्त रेखा थीं। वे पहले हुई बहस के कारण गुस्से में थे और हम सभी मशहूर ट्रेलर देखने गए,” तभी विनोद को लगा कि यह उनके सपने को जीने का सही समय है और उन्होंने बच्चन से पूछा कि क्या वे उनके वैन में पेशाब कर सकते हैं। बिग बी ने फिल्म देखने के बाद चोपड़ा से कहा कि उन्हें साथ मिलकर काम करना चाहिए।

लेकिन तभी उन्हें सरकार से एक अनुबंध मिला जिसमें 5000 रुपये और एक ड्राइवर वाली कार शामिल थी। इसलिए चोपड़ा ने बच्चन की परियोजना को टालने का फैसला किया। निर्माता-निर्देशक ने कहा, “मैंने उनसे कहा, ‘अमित, हमें अपनी परियोजना को टालना होगा क्योंकि मेरे पास इससे बेहतर कुछ है’।”

दिल्ली पुलिस ने Gurucharan Singh के लापता होने का किया खुलासा, एक्टर के लिए कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT