होम / बीच सड़क पर ढकी कार में Vidya Balan ने बदले अपने कपड़े, डायरेक्टर बोले- ‘हमारे पास शूटिंग रोकने…’

बीच सड़क पर ढकी कार में Vidya Balan ने बदले अपने कपड़े, डायरेक्टर बोले- ‘हमारे पास शूटिंग रोकने…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidya Balan Changed Her Costumes Inside Car: साल 2005 में परिणीता से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली विद्या बालन (Vidya Balan) हिंदी सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में उभरी हैं। अभिनेत्री को द डर्टी पिक्चर, कहानी, भूल भुलैया जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन ने अपनी फिल्म ‘कहानी’ की शूटिंग के दौरान काले कपड़े से ढकी कार के अंदर ही अपने आउटफिट बदलती थी।

बीच सड़क पर कपड़े बदलती थीं विद्या बालन

एक नई बातचीत में ‘कहानी’ के निर्देशक सुजॉय घोष ने याद किया कि वो विद्या बालन के लिए वैनिटी वैन नहीं खरीद सकते थे। सुजॉय ने याद किया कि वो “तंग बजट” पर थे और अभिनेत्री ने कहानी के सेट पर कार में अपने कपड़े बदलने में कामयाबी हासिल की। ‘कहानी’ के निर्देशक ने कहा, “हमारे पास वैनिटी वैन खरीदने के लिए भी बजट नहीं था। हमारे पास शूटिंग रोकने की सुविधा नहीं थी क्योंकि हमारा बजट तंग था। इसलिए, जब भी उसे कपड़े बदलने होते थे, हम सड़क के बीच में उसकी इनोवा को काले कपड़े से ढक देते थे और वह अंदर कपड़े बदलकर शूटिंग के लिए बाहर आती थी।”

एक बार फिर बड़े स्कैम के जाल में फंसी Rhea Chakraborty, दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस को भेजा नोटिस, जानें मामला – India News

सुजॉय घोष ने कहानी में उनके साथ काम करने के लिए विद्या बालन की भी प्रशंसा की। सुजॉय ने शेयर किया कि विद्या फिल्म निर्माता के साथ काम करने से इनकार कर सकती थीं क्योंकि उस समय उनकी 2009 की फिल्म अलादीन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

कहानी के निर्देशक ने अभिनेत्री की तुलना मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान से करते हुए कहा कि वो उनकी श्रेणी में आती हैं। निर्देशक ने कहा कि वो सभी अपने काम के प्रति समर्पित हैं और विद्या 2012 की फिल्म तक ही सीमित रहीं। कहानी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और परमब्रत चटर्जी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। थ्रिलर फिल्म का सह-लेखन और सह-निर्माण भी सुजॉय घोष ने किया था।

Bigg Boss 18 के घर के अंदर की तस्वीरें आई सामने, 200 लोगों ने तैयार किया शानदार डिज़ाइन वाला जेल की कोठरियां से रसोई तक – India News

निर्देशक सुजॉय घोष की आने वाली फिल्में

सुजॉय अब शाहरुख खान के साथ अपनी आगामी एक्शन फिल्म किंग की तैयारी कर रहें हैं। इस फिल्म में सुहाना खान, अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.