होम / राम भक्तों पर दिए गए बयान पर Vikrant Massey ने मांगी माफी, ट्वीट कर लिखी ये बात

राम भक्तों पर दिए गए बयान पर Vikrant Massey ने मांगी माफी, ट्वीट कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 21, 2024, 12:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vikrant Massey, दिल्ली: 12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी ने अपने अब हटाए गए 2018 ट्वीट्स पर माफी मांगी है। विक्रांत ने बुधवार को एक्स पर लिखा, “2018 में मेरे एक ट्वीट से, मैं कुछ शब्द कहना चाहता हूं: हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाना, बदनाम करना या अपमान करना मेरा इरादा कभी नहीं था। ।”

पुराने ट्वीट के लिए माफी मांगी

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “लेकिन जैसा कि मैं मजाक में किए गए एक ट्वीट के बारे में सोचता हूं, मैं इसकी अरुचिकर प्रकृति को भी उजागर करता हूं। यही बात उस कार्टून को शामिल किए बिना भी कही जा सकती थी जो एक अखबार में प्रकाशित हुआ था। और मैंने पूरी कोशिश की।” नम्रता हर उस व्यक्ति से माफ़ी मांगना चाहती है जिसे ठेस पहुंची है “जैसा कि आप सभी अब तक जानते हैं, कि मैं सभी आस्थाओं, विश्वासों और धर्मों को सर्वोच्च सम्मान देता हूं। हम सभी समय के साथ बड़े होते हैं और अपनी गलतियों पर विचार करते हैं। यह मेरी थी। सादर।”

ये भी पढ़े-पैदा होने के 5 दिन बाद सोशल मीडिया पर छाया Virat-Anushka का बेटा अकाय, फैनपेज की हुई भरमार

विक्रांत ने 2018 में क्या ट्वीट किया था?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2018 में विक्रांत ने रेप केस के सिलसिले में भगवान राम और सीता का कार्टून ट्वीट किया था. “मुझे बहुत खुशी है कि मेरा अपहरण रावण ने किया था, आपके भक्तों ने नहीं!।” “आधे पके आलू और आधे पके हुए राष्ट्रवादी केवल पेट में दर्द पैदा करेंगे। #KathuaCasr #Unnao #Shame,”

ये भी पढ़े-राजनेता ने लगाए Trisha Krishnan पर भदै आरोप, कानूनी कार्रवाई पर पहुंची एक्ट्रेस?

विक्रांत का परिवार कई धर्मों को मानता है

विक्रांत ने हाल ही में अनफिल्टर्ड बाय समदीश के साथ एक इंटरव्यू में अपने भाई मोईन के बारे में बात की, जिन्होंने इस्लाम अपना लिया था। उन्होंने बताया कि जहां उनकी मां सिख हैं, वहीं उनके पिता ईसाई हैं। विक्रांत ने कहा था, ”मेरे भाई का नाम मोईन है, मुझे विक्रांत कहा जाता है। आपको आश्चर्य होगा कि मोईन नाम क्यों? उसने इस्लाम अपना लिया, मेरे परिवार ने उसे अपना धर्म बदलने दिया। उन्होंने कहा, ‘बेटा, अगर तुम्हें इसमें संतुष्टि मिलती है तो आगे बढ़ो।’

“उन्होंने 17 साल की उम्र में धर्म परिवर्तन किया, यह एक बड़ा कदम है। मेरी मां सिखनी हैं, मेरे पिता चर्च जाने वाले ईसाई हैं, वह सप्ताह में दो बार चर्च जाते हैं। छोटी उम्र से, मैंने इससे संबंधित बहुत सारे तर्क देखे हैं धर्म और आध्यात्मिकता,”

ये भी पढ़े-न्यूड रहना पसंद करते हैं Vidyut Jammwal, वायरल तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी

विक्रांत का वर्कफ्रंट

विक्रांत को हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल में देखा गया था। वह अगली बार हसन दिलरुबा की दूसरी किस्त में दिखाई देंगे, जिसका नाम फिर आई हसीन दिलरुबा है। उनके पास साबरमती रिपोर्ट भी है। फिल्म में विक्रांत रिद्धि डोगरा और राशि खन्ना के साथ नजर आएंगे।

ये भी पढ़े-बेस्ट एक्टर के लिए Shah Rukh Khan को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, जताई खुशी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mamata Banerjee: ‘बाहरी समर्थन’ वाले बयान पर बोले कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, कहा-ममता पर भरोसा मत करो वह बीजेपी के साथ भी जा सकती हैं-Indianews
Delhi BJP Office: दिल्ली बीजेपी कार्यालय में लगी आग, शॉर्ट सर्किट की आशंका-Indianews
Jaw Locked: रात में उबासी लेते वक्त लड़की का खुला ही रह गया मुंह, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान-Indianews
Debit Card: डेबिट कार्ड के बिना भी निकाल सकते हैं ATM से पैसा, जानें कैसे
Lok Sabha Election: आम आदमी पार्टी से प्रश्न क्यूं नहीं पूछते किसान संगठन, जाखड़ ने किया सवाल
कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने Vicky Kaushal के शादी के जूते की अनसीन फोटो की शेयर, इस मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश -Indianews
Heeramandi की Richa Chadha को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलने पर करने लगीं थी यह काम, इन तरीकों से करती हैं हैंडल -Indianews
ADVERTISEMENT