होम / Vikrant Massey: करीना कपूर के 12th फेल की तारीफ करने पर विक्रांत मैसी ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Vikrant Massey: करीना कपूर के 12th फेल की तारीफ करने पर विक्रांत मैसी ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 2, 2024, 2:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vikrant Massey, दिल्ली: फिल्म 12वीं फेल में विक्रांत मैसी के शानदार अभिनय ने काफी सनसनी मचा दी थी। विधु विनोद चोपड़ा की डायरेक्टेड फिल्म में आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के किरदार में वह सचमुच चमक उठे हैं। न केवल फैंस, बल्कि विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और कई बॉलीवुड सितारों ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम की तारीफ की है। इस लिस्ट में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान भी शामिल है, और जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह फिल्म के लिए उनकी सराहना पर विक्रांत का रिएक्शन था।।

करीना कपूर की तारीफ पर विक्रांत का रिएक्शन

कल ही करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर 12वीं फेल का रिव्यु साझा किया और विक्रांत मैसी, विधु विनोद चोपड़ा और पूरी टीम की जमकर तारीफ की। उनकी कहानी पर रिएक्ट करते हुए, विक्रांत ने बेबो की कहानी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “बस, अब मैं रिटायर हो सकता हूं!!! बहुत बहुत धन्यवाद महोदया! तुम्हें कोई अंदाज़ा नहीं है कि मेरे लिए इसका क्या मतलब है।”

Vikrant Massey reacts to Kareena Kapoor's praise
Vikrant Massey reacts to Kareena Kapoor’s praise

करीना कपूर ने 12वीं फेल कलाकारों को बताया ‘दिग्गज’

बेबो को आखिरकार कल स्लीपर हिट फिल्म 12वीं फेल देखने का समय मिल ही गया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जीवनी आधारित ड्रामा फिल्म के पूरे कलाकारों और चालक दल की तारीफ की, और एक उत्कृष्ट कृति बनाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा, एक्टर विक्रांत मैसी, मेधा शंकर और पुरी टीम की सराहना की। फिल्म का रिव्यु साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ”12वीं फेल। विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और पूरी कास्ट और क्रू, लेजेंड्स”

आलिया-विक्की ने भी की 12वीं फेल की तारीफ

यह पहली बार नहीं है कि किसी बड़े नाम ने विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म की तारीफ की है। करीना कपूर खान से पहले आलिया भट्ट और कई सलेब्स फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए, आलिया ने अपने संदेश की शुरुआत करते हुए कहा, “पिछले कुछ समय में मैंने देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा खूबसूरत!!!” (लाल दिल इमोजी)। @विक्रांतमैसी आप बहुत शानदार थे, मैं आश्चर्यचकित हूं! @मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा.. बहुत खास और ताज़ा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली! @anantvjoshi उत्कृष्ट!”

आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल ने भी कुछ दिन पहले फिल्म की तारीफ की थी। उन्होंने लिखा, “अवाक! बोहत रोया पर दिल खुश हो गया। साल की सबसे बेहतरीन फ़िल्म, बेहतरीन प्रदर्शन और सबसे अच्छी कहानी। कैसी सिनेमाई जीत है! @vidhuvinodchoprafilms मैं आपको सलाम करता हूं सर”। उन्होंने आगे लिखा: “जल्द ही मिलकर गले लगना है ऐसा प्रेरणादायक प्रदर्शन।”

विक्रांत मैसी का वर्क फ्रंट

12वीं फेल की भारी सफलता के बाद, विक्रांत मैसी अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए राजकुमार हिरानी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। जबकि ऐसी खबरें थीं कि राजकुमार हिरानी अगली बार रणबीर कपूर के साथ काम करेंगे, निर्देशक अपने अगले प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ गए हैं जो एक वेब सीरीज होने जा रही है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT