होम / Anushka-Virat: अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच गुवाहटी से मुंबई लौटे विराट कोहली, इमरजेंसी की बताई ये वजह

Anushka-Virat: अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच गुवाहटी से मुंबई लौटे विराट कोहली, इमरजेंसी की बताई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 2, 2023, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma and Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। खबर है कि ये कपल जल्द ही बेटी ‘वामिका’ के बाद अपनी दूसरी संतान का स्वागत कर सकता है। मीडिया में ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि खुद अनुष्का अपने सेकंड बेबी के आने की जल्द ही घोषणा कर सकती हैं। अब अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच रिपोर्ट्स की मानें तो, क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 के मुकाबले के लिए गुवाहटी पहुंचे विराट कोहली को इमरजेंसी के कारण अचानक मुंबई लौटना पड़ा है।

गुवाहाटी से अचानक मुंबई लौटे विराट कोहली

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि विराट कोहली को इमरजेंसी में अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए गुवाहटी से मुंबई लौटना पड़ा है। इन खबरों ने अनुष्का शर्मा की सेकंड प्रेग्नेंसी की खबर को हवा दे दी है। हालांकि, विराट के अचानक लौटने की इमरजेंसी क्या थी, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

विराट-अनुष्का ने 2021 में किया था पहली बेटी का स्वागत

अनुष्का-शर्मा और विराट कोहली साल 11 दिसंबर 2017 में इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी, जिसमें सिर्फ उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

इसके बाद साल 11 जनवरी 2021 में अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने अपनी बेटी ‘वामिका’ का स्वागत किया था। बता दें कि ये कपल अपनी बेटी वामिका को मीडिया लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रखता है। हालांकि, अनुष्का शर्मा की सेकंड टाइम प्रेग्नेंसी को लेकर इस कपल की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

 

Read Also: Aararaari Raaro Out: शाहरुख खान की Jawan से ‘आरारारी रारो’ गाना हुआ रिलीज, वीडियो शेयर कर एक्टर ने लिखा खास नोट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर पीएम मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, जानें क्या कहा-Indianews
Gadar 2 के बाद धूम मचाएगी Border 2, इस सितारे का नाम फिल्म में हुआ शामिल – Indianews
बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में ‘लापता लेडीज’ की Pratibha Ranta ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews
Lok Sabha Election: जयशंकर ने मतदाताओं से मजबूत सरकार चुनने का किया आह्वान, बताया कारण-Indianews
West Edmonton Mall: कनाडा मॉल के नए युवा प्रतिबंध से बढ़ गई की परेशानी, लोगों ने जताई नाराजगी-Indianews
Odisha Vidhan Sabha Election: बीजेडी करेगी वापसी या ओडीशा को हथियाने में सफल होगी बीजेपी? जानें क्या कहता है चुनावी समीकरण-Indianews
Gurucharan Singh लापता मामले में नई बात आई सामने, आखिरी बार ATM से निकाले थे इतने पैसे – Indianews
ADVERTISEMENT