होम / लाइगर फिल्म का गाना 'वाट लगा देंगे' हुआ रिलीज़ : विजय देवकोंडा ने दिखाया रौद्र रूप

लाइगर फिल्म का गाना 'वाट लगा देंगे' हुआ रिलीज़ : विजय देवकोंडा ने दिखाया रौद्र रूप

Sachin • LAST UPDATED : July 29, 2022, 11:59 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): अकड़ी पकड़ी गाने के साथ विजय देवकोंडा और अनन्या पांडेय के फैंस का मनोरंजन करने के बाद, स्पोर्ट्स ड्रामा लीगर के निर्माताओं ने वाट लगा देंगे शीर्षक से नवीनतम गाने को रिलीज़ किया है। इस ट्रैक को राम्या कृष्णन और विजय देवरकोंडा पर फिल्माया गया है, जो फिल्म में मां और बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। गीत में वीडी के चरित्र के रवैये को दर्शाया गया है, जो साहसी है। लाइगर के लिए संगीत सुनील कश्यप ने दिया है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म से एक पेप्पी नंबर हटा दिया था। अकड़ी पकड़ी शीर्षक से, ट्रैक में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे थे। इस उत्साहित सिंगल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

‘वाट लगा देंगे’ गाना

इस बीच, इस फिल्म के इस साल 25 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर आने से पहले, टीम ने अपने आगामी नाटक का प्रचार शुरू कर दिया है। हाल ही में विजय और अनन्या पांडे को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया और उन्हें फैन्स के साथ शहर की सड़कों पर पैर थपथपाते देखा गया। वे मुंबई लोकल ट्रैन में भी सफर करते नजर आए। इसके अलावा, लीगर के सह-कलाकार लोकप्रिय टॉक शो, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में अपनी उपस्थिति के कारण भी चर्चा में रहे हैं। जुगजुग जीयो के पंजाबी गीत पर उनके नृत्य से लेकर उनके निजी जीवन के बारे में मसालेदार खुलासे तक। शो में, एपिसोड के बारे में सब कुछ फुल-ऑन एंटरटेनमेंट है। ये एपिसोड आप हॉटस्टार पर देख सकते है।

आपको बता दे, इस फिल्म में विजय देवकोंडा एक एमएमए कलाकार की भूमिका में दिखाई देंगे, जो अपनी अगली फिल्म में हकलाने से पीड़ित है। अनन्या पांडे के साथ महिला प्रधान के रूप में, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे, और गेटअप श्रीनू भी एक विशेष कैमियो में माइक टायसन के साथ फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। पुरी कनेक्ट्स करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग से इस परियोजना का समर्थन कर रहा है। पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता मिलकर फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं।

फिल्म के लिए छायांकन विष्णु सरमा द्वारा किया गया है जबकि थाईलैंड के केचा स्टंट निर्देशक हैं। लिगर 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.