होम / फिल्मों में अपने किरदारों पर क्या बोल गई Nayanthara, महिला सशक्तिकरण पर कही ये बात- Indianews

फिल्मों में अपने किरदारों पर क्या बोल गई Nayanthara, महिला सशक्तिकरण पर कही ये बात- Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 28, 2024, 11:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Nayanthara: नयनतारा ने उन फिल्मों में मजबूत महिला किरदार निभाकर एक सफल करियर बनाया है जहां वह एक हीरो थी। एटली के जवान में उनकी हालिया बॉलीवुड शुरुआत से लेकर उनकी 75वीं फिल्म, अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड तक, उन्होंने लगातार ऐसी किरदार निभाए हैं जो महिलाओं को सशक्त बनाती हैं। हाल ही में अब एक बातचीत में, उन्होंने अपना विश्वास साझा किया कि यह सिर्फ एक रचनात्मक ऑप्शन नहीं है, बल्कि उन आवाजों को आगे बढ़ाने की एक व्यक्तिगत प्रतिबद्धता है जिन्हें अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है या चुप करा दिया जाता है।

  • महिला सशक्तिकरण पर नयनतारा ने बताई राय
  • ‘मैं आवाजों को बढ़ाना चाहता हूं’
  • इन फिल्मों में दिखाई देंगी एक्ट्रेस

Irrfan Khan की बरसी से कुछ दिन पहले भावुक हुए बाबिल खान, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews

‘मैं आवाजों को बढ़ाना चाहता हूं’

नयनतारा ने हाल ही में अपनी 75वीं फिल्म अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड में अभिनय किया। नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज़ होने के बाद कुछ सीन के कारण फिल्म मुसीबत में पड़ने के बावजूद, इसने महिलाओं के लचीलेपन को उजागर किया। उसी में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, “सशक्त महिलाओं को चित्रित करना जो सामाजिक कलंक को चुनौती देना चुनती हैं, न केवल एक रचनात्मक ऑप्शन है, बल्कि उन आवाजों को आगे बढ़ाने के लिए एक व्यक्तिगत प्रतिबद्धता भी है जिन्हें अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है या चुप करा दिया जाता है।”

पैपराजी के दुर्व्यवहार से सदमे में आए Ranbir Kapoor, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- Indianews

नयनतारा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ सालों में नयनतारा ने व्यावसायिक प्रोजेक्ट में अभिनय करने से लेकर सामाजिक संदेश वाली फिल्मों में अभिनय करने तक का बदलाव देखा है। 2017 की फिल्म अराम में उन्हें एक जिला कलेक्टर का किरदार निभाते हुए देखा गया, 2018 की कोलामावु कोकिला उनके आसपास केंद्रित एक अपराध कॉमेडी थी और उन्होंने उसी साल इमाइक्का नोडिगल में एक पुलिस वाले का किरदार निभाया हैं।

उनकी सबसे हालिया फिल्म अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड थी जिसमें उन्होंने एक महत्वाकांक्षी शेफ का किरदार निभाया हैं। इसके साथ ही वह जल्द ही टेस्ट और मन्नानगट्टी सिंस 1960 में दिखाई देंगी। वह मलयालम फिल्म, डियर स्टूडेंट्स में भी अभिनय करेंगी।

भंसाली के ‘स्वभावहीन’ होने के दावों पर Richa Chadha का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT