होम / Parineeti-Raghav Love Story: क्या है परिणीति-राघव की प्रेम कहानी, फिल्म के सेट से प्यार की हुई शुरुआत

Parineeti-Raghav Love Story: क्या है परिणीति-राघव की प्रेम कहानी, फिल्म के सेट से प्यार की हुई शुरुआत

Simran Singh • LAST UPDATED : August 8, 2023, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Love Story, दिल्लीइस साल की 13 मई में राघव और परिणीति ने दिल्ली के कपूरथला में सगाई करके एक दूसरे के रिश्ते को सभी के सामने रख दिया था। जिसकी उन्होंने काफी लंबे समय तक किसी को भी कानो कान खबर तक नहीं होने दी थी। किसी ने कभी यह सोचा भी नहीं था कि एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन की जोड़ी बनेगी लेकिन ऐसा हुआ। जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया।

कैसी हुई पहली मुलाकात

अगर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की पहली मुलाकात की बात की जाए तो, हम आपको एक्ट्रेस की पहले जिंदगी के बारे में बताना होगा। परिणीति चोपड़ा यशराज फिल्मर्स के लिए बताओ पीआर काम किया करती थी। फिर बाद में उन्होंने यश राज फिल्म्स में बतौर लीड एक्ट्रेस लेडीज़ वर्सेस रिकी बहल में एक एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया लेकिन यशराज के लिए पीआर का काम करने से पहले वह यूके में पढ़ाई किया करती थी। लगभग 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा यूके में यूनिवर्सिटी ऑफ़ मैनचेस्टर में बिजनेस, इकॉनिमिक्स और फाइनांस का डिग्री कोर्स कर‌ रहीं थीं। कहा जाता है कि दोनों की जान पहचान यही हुई थी। इसके साथ ही बता दें की राघव भी उस दौरान लंदन‌ स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई किया करते थे।

फिल्म के सेट पर हुआ प्यार

लव स्टोरी की बात की जाए तो राघव और परी की लव स्टोरी शुरू होने का किस्सा काफी दिलचस्प है। माना जाता है कि उनकी लव स्टोरी पिछले साल तब शुरू हुई जब परिणीति फिल्म की शूटिंग कर रही थी और राघव वहां पहुंच गए थे। परिणीति पंजाब में थी और चमकीला की शूटिंग कर रहे थे और दोस्त होने के नाते राघव परी से मिलने के लिए पहुंचे थे। खबरों की माने तो इस मुलाकात के दौरान दोनों एक दूसरे पर दिल हार बैठे थे।

कई बार कपल को साथ किया गया स्पॉट

जैसा की खबरों में पता ही चलता था की राघव और परी को कई बार एक साथ देखा गया है लेकिन इस कपल ने कभी अपना रिश्ता को कबूल नहीं किया था, हालांकि दोनों को कभी डिनर पर तो कभी एयरपोर्ट पर साथ में सपोर्ट किया ही जाता था। यहां तक कि दोनों को आईपीएल मैच के दौरान भी साथ देखा गया था।

अक्टूबर में होगी शादी

ऐसे में खबरें आ रही हैं कि दोनों अक्टूबर में एक दूसरे के साथ बंधन में बध सकते हैं। 13 मई को सगाई के बाद परिवार और करीबी दोस्तों के बीच यह कपल इस साल की अक्टूबर में सात फेरे लेगा लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

 

ये भी पढ़े: तमन्ना का प्यार अंदाज देख फैंस ने की तारीफ, हरी साड़ी में बनाई सुर्खियां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Spam Call Block: अनचाही कॉल्स को रोकने के लिए सरकार ने कर ली ये तैयारी, नहीं आएंगे अब फर्जी कॉल- Indianews
Pakistan: डॉक्टर ने गलती से मरीज पर चला दी गोली, लोडेड पिस्तौल निकालने के दौरान हुई घटना- Indianews
UK Parliament: ‘अब की बार 400 पार…’, पीएम मोदी की सफलता के लिए ब्रिटेन की संसद के बाहर गूंजे नारे- Indianews
Reset Password: अपना इंस्टाग्राम पासवर्ड कैसे करें रिकवर? बस अपनाएं ये स्टेप- Indianews
Viral Videos: स्पेन, पुर्तगाल के आसमान में दिखा चमकदार नीला उल्का पिंड, वीडियो देख हो जाएंगे स्तब्ध- Indianews
Devara Part-1: देवारा के गाने का वीडियो हुआ रिलीज़, Jr NTR एक बार फिर धूम मचाने के लिए हैं तैयार- Indianews
Pakistan: परीक्षा में चल रही थी नकल, दखल देने पर पाकिस्तानी महिला पत्रकार को ही पीटा- Indianews
ADVERTISEMENT