होम / Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: क्या है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टार कास्ट की फीस, करोड़ों में मिली फीस

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: क्या है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टार कास्ट की फीस, करोड़ों में मिली फीस

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2023, 1:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani, दिल्ली: करण जौहर द्वारा डायरेक्ट की गई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट साथ नज़र आए हैं। फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस उनको लेकर हर एक छोटी सी छोटी डिटेल्स जानना चाहते हैं। जिसके अंदर स्टार कास्ट की फीस भी शामिल हैं।

कौन-कौन आया फिल्मी नजर

अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो करण जौहर द्वारा डायरेक्ट की गई यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। जिसके अंदर धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को देखा जाएगा, वही इसमें हर एक स्टारकास्ट को अपनी काबिलियत के ऊपर फीस दी गई हैं।

क्या है सिंह रणवीर सिंह की फिल्म में फीस

रणवीर के करिदार रॉकी रंधावा के लुक को दर्शक बेहद पसंद कर रहें है। टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही उनकी आकर्षक, भड़कीली पोशाकें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीं फैंस रणवीर के साथ आलिया भट्ट के शानदार केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते! इसके साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि, रॉकी के किरदार में रणवीर सिंह की फीस 25 करोड़ है!

Preview

क्या है आलिया भट्ट की फिल्म में फीस

आलिया भट्ट ने खूबसूरत रानी चटर्जी का किरदार निभाया है। उनकी शानदार साड़ियाँ 2000 के दशक की शुरुआती केजेओ फिल्मों की ओजी वाइब को वापस ला रही हैं। पूरें टीज़र में आलिया को रोमांस से मेलोड्रामा में बदलते हुए देखा जा सकता है। वहीं कथित तौर पर वह फीमेल लीड के रूप में फिल्म के अदंर दिख रही है, जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये मिल रहें हैं।

Preview

धर्मेंद्र की एक्टिंग से कमाए उन्होंने इतनी रकम

धर्मेंद्र पाजी रॉकी के दादा का किरदार निभा रहे हैं। अनुभवी अभिनेता को अपनी जिंदादिली और बुद्धिमत्ता से बड़े पर्दे पर शोभा बढ़ाते देखना वास्तव में सुखद अनुभव है। उन्होंने फिल्म के लिए कथित तौर पर 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

Preview

जया बच्चन ने भी फीस में सभी को चुकाया

जया बच्चन रॉकी की दादी की भूमिका में नजर आ रही है। टीज़र में उनका सख्त लुक वाकई रील जोड़ी के लिए परेशानी का सबब बन गया है। फिल्म के लिए कथित तौर पर जया बच्चन की फीस 1 करोड़ है।

Preview

जया बच्चन और शबाना आजमी को रखा गया इक्वल

अनुभवी अभिनेत्री शबाना आजमी रानी की दादी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना के पात्रों के साथ ‘अतीत के रोमांस’ के कोण की ओर इशारा करते प्रतीत होते हैं। इश फिल्म के लिए शबाना आजमी ने कथित तौर पर 1 करोड़ लिए हैं।

Preview

 

ये भी पढ़े: प्रभास को नहीं हुआ आदिपुरुष के फ्लॉप होने का असर, फिर में करोड़ों के बजट वाली फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Janhvi Kapoor अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग जल्द लेंगी सात फेरे! शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी -Indianews
Viral News: बुर्का पहन डेट पर आती थी महिला, शादी के बाद पति के उड़ गए होश
Pope Francis: पोप फ्रांसिस ने मांगी होमोफोबिक स्लर की रिपोर्ट पर माफी, वेटिकन ने बताया -India News
Babar Azam:’सर पर नहीं चढ़ो’, फैंस पर भड़के गुस्साए बाबर आजम, जानें क्या है पूरा मामला-Indianews
Prachi Nigam: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने किया यूपी टॉपर का मेकओवर, प्राची निगम ने फिर जीता दिल -India News
Indian UN Troops: भारत का UN में लहरा परचम, मेजर राधिका सेन को मिला संयुक्त राष्ट्र पुरस्कार -India News
‘Lady Don’ Arrested in Delhi: पुलिस ने वांछित गैंगस्टर कैली तंवर, दीपक अगरोला और करमवीर काला गैंग के सदस्य को फतेहपुर क्षेत्र से किया गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT