होम / Hina Khan And Jacqueline Fernandez: जैकलिन और हिना खान में से किसने लगाई रेड ड्रेस में आग, फैंस ने किया टीवी और बॉलीवुड का कंपैरिजन

Hina Khan And Jacqueline Fernandez: जैकलिन और हिना खान में से किसने लगाई रेड ड्रेस में आग, फैंस ने किया टीवी और बॉलीवुड का कंपैरिजन

Simran Singh • LAST UPDATED : April 18, 2023, 2:06 pm IST

इंडिया न्यूज़ (Hina Khan And Jacqueline Fernandez): टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड अभिनेत्रियों का आए दिन कंपैरिजन होता ही रहता है। कभी अभिनय को लेकर, तो कभी लुक्स को लेकर, तो कभी खूबसूरती को लेकर ऐसे में एक बार फिर से इस कंपैरिजन में 2 नाम और शामिल हो गए है। जिसमें हिना खान और जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस को कंपैर किया जा रहा है कि आखिर किस रेड ड्रेस में अपने आप को सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखाया हैं।

जैकलिन की रेड ड्रेस

जैकलीन फर्नांडिस ने मेहरून रेड कलर में बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। जिसमें उन्होंने ऊपर क्रॉप टॉप और नीचे फिश कट बॉडीकॉन को पहना हुआ था। इस तस्वीर को उन्होंने फिल्म फेयर की मौके पर पहना था और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में फिल्म फेयर बने रहें!! लिखा था।

हिना खान की रेड ड्रेस

हिना खान ने भी रेड ड्रेस में अपनी बॉडी को दिखाया था। वह अपनी रेड ड्रेस में वह बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही थी। हिना ने जो ड्रेस पहनी थी वह नेट की थी। जिसमें उनकी टांगे नजर आ रही थी। इसके साथ ही उनकी ड्रेस में दो रेड रंग के शेड पहने थे। जो उनके चेहरे पर काफी खेल रहा था। इसके साथ ही हीना ने कैप्शन में लिखा मैं आग को जानता हूं और तुम जलने को तरस रहे हो।

जैकलिन और हिना में से किसकी ड्रेस बेस्ट

वही इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरों को एक साथ लगाकर कंपेयर किया जा रहा है कि आखिर दोनों में से किसने ड्रेस को सबसे ज्यादा खूबसूरती से पहना है। ऐसे में कई लोग जैकलिन की तरह है। तो कई हिना की तरफ, इस बात की पुष्टि नहीं की जा रही कि इस मुकाबले को किसने जीता हैं।

 

ये भी पढ़े: गौरी खान ने शेयर की परिवार के साथ तस्वीर, ब्लैक एंड व्हाइट लुक में खान परिवार ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.