होम / कौन है पाक का वायरल सिंगर Chahat Fateh Ali Khan, बदो बदी से बना सुपरस्टार -IndiaNews

कौन है पाक का वायरल सिंगर Chahat Fateh Ali Khan, बदो बदी से बना सुपरस्टार -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 12:59 pm IST
ADVERTISEMENT
कौन है पाक का वायरल सिंगर Chahat Fateh Ali Khan, बदो बदी से बना सुपरस्टार -IndiaNews

Meet Chahat Fateh Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Meet Chahat Fateh Ali Khan: चाहत फ़तेह अली खान पिछले कुछ समय से वायरल गाने बदो बदी की सफलता का लुत्फ़ उठा रहे हैं। गाने के आकर्षक बोल और ऑफ-बीट मेलोडी को लोगों ने खूब पसंद किया और जल्द ही लोगों ने इस पर मीम्स बनाना शुरू कर दिया। हालाँकि, चाहत फ़तेह अली खान के बारे में लोगों को बहुत कम जानकारी है। आइए बात करते हैं कि वायरल इंटरनेट सनसनी के बारे में हम क्या कम जानते हैं।

  • काशिफ़ राणा से बने चाहत फ़तेह अली खान
  • नेशनल अवॉर्ड जीतना चाहते हैं चाहत
  • चाहत फतेह अली खान का शुरुआती जीवन

अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के साथ लड़ाई की अफवाहों के बीच Asim Riaz ने शेयर की ऐसी पोस्ट -IndiaNews

काशिफ़ राणा से बने चाहत फ़तेह अली खान

चाहत फ़तेह अली खान ने आठ साल पहले अपना संगीत का सफ़र शुरू किया और अपना नाम काशिफ़ राणा से बदलकर चाहत फ़तेह अली खान रख लिया। वह अपने बेसुरे गाने के लिए मशहूर हैं और अक्सर इसके लिए उनका मज़ाक उड़ाया जाता है, लेकिन चाहत के अनुसार, कोई भी व्यक्ति बेसुरे होने पर भी सिंगर बन सकता है। उन्हें बस मनोरंजक और दृढ़ निश्चयी होने की ज़रूरत है, और वे एक जाने माने गायक बन जाएँगे, कुछ ऐसा जो चाहत ने खुद किया।

Kangana Ranaut की हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप, ऐश्वर्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

नेशनल अवॉर्ड जीतना चाहते हैं चाहत 

चाहत फतेह अली खान पाकिस्तान से हैं और वहां भी उनके संगीत को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वह ज़्यादातर गानों का रीमेक बनाते हैं और ज़्यादातर बार, वे सामंजस्य के साथ नहीं जुड़ पाते और धुन से बाहर हो जाते हैं। लेकिन एक बात पक्की है कि चाहत के गानों को कोई नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता, क्योंकि वे बहुत ही अलग होते हैं और इंटरनेट पर छाए हुए हैं। चाहत फतेह अली खान अपने संगीत के लिए किसी दिन नेशनल अवॉर्ड जीतना चाहते हैं और उनका दृढ़ विश्वास है कि वह दिन जल्द ही आएगा।

इंतजार नहीं कर सकती…, Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की नई पोस्ट -IndiaNews

चाहत फतेह अली खान का शुरुआती जीवन

चाहत फतेह अली खान के पास ब्रिटिश पासपोर्ट है, हालाँकि वह पाकिस्तान में जन्मे नागरिक हैं। सिंगर ने अपना ज़्यादातर जीवन लंदन में बिताया है, जहाँ वह एक उबर ड्राइवर हुआ करते थे। विदेश में अपनी आजीविका चलाने के लिए चाहत ने सुरक्षा गार्ड की तरह दुसरे अजीबोगरीब काम भी किए। गायन के अलावा, चाहत को क्रिकेट खेलना भी पसंद है और जब वह लाहौर में थे, तो वह पेशेवर रूप से क्रिकेट खेलते थे।

Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Abhishek Kumar ने शेयर किया नोट, इस तरह किया याद – IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT