होम / ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन से क्यों बचती हैं Shilpa Shetty Kundra, किया चौकाने वाला खुलासा

ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन से क्यों बचती हैं Shilpa Shetty Kundra, किया चौकाने वाला खुलासा

Babli • LAST UPDATED : February 21, 2024, 2:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty Kundra, दिल्ली: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। दिवा अपनी अभिनय प्रतिभा, आकर्षक डांस मूव्स और बहुत कुछ के कारण करोड़ों दिलों पर राज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। अपने निजी जीवन में, शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी की है, और वे अपने प्यारे बच्चों, वियान और समिशा के माता-पिता हैं। अपनी वर्कलाइफ में, शिल्पा ने हाल ही में रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। हाल ही में एक इंटरव्यु में, एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की और प्रोजेक्ट को चुनने में अपनी प्राथमिकताओं का खुलासा किया।

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी में पति संग थिरकी शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो

बच्चों के देखने लायक फिल्में चुनती हैं शिल्पा 

मीडिया के साथ अपने एक इंटरव्यु में, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने साझा किया कि ओटीटी माध्यम उदार है और एक्टरर्स को इसमें जाने की अनुमति देता है, लेकिन जहां तक उनकी प्राथमिकताओं का सवाल है, वह हमेशा ऐसी फिल्में चुनेंगी जिसे उनके बच्चे देख सकें। एक्ट्रेस ने साझा किया कि वह हमेशा परिवार-उन्मुख रही हैं। शिल्पा ने कहा कि वह ऐसे कलाकारों में से एक हैं जो किसिंग सीन को लेकर काफी सजग हैं और वह इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि वह किस कंटेंट पर काम कर सकती हैं और किस पर नहीं।

ये भी पढ़े-Miss World 2024: कौन है मिस वर्ल्ड प्रेजेंट की Sini Shetty? साउथ इंडियन ब्यूटी है सोशल मीडिया स्टार

“ओटीटी भी बहुत कुछ करने की अनुमति देता है क्योंकि यह एक ऐसा मंच है जो बहुत उदार है। हालांकि, मेरे पेशेवर करियर में मेरी प्राथमिकता यह है कि मैं अभी भी चाहती हूं कि मेरे बच्चे वह सामग्री देख सकें जो मैं बना रही हूं। मैं हमेशा ऐसा करती हूं ऐसी चीजें जो परिवार-उन्मुख हैं। मैं उन कुछ कलाकारों में से एक हूं जो स्क्रीन पर चुंबन के बारे में भी बहुत खास हैं, और मैंने ऐसा कभी नहीं किया है। मैं इस बारे में थोड़ा स्पष्ट हूं कि मैं क्या कर सकती हूं, क्या नहीं कर सकती और क्या कर सकती हूं मैं इसमें सहज हूं।”

सुखी में वापसी को लेकर कही ये बात

शिल्पा शेट्टी ने 2023 में फिल्म सुखी से वापसी की, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली। हालाँकि, फिल्म बहुत अधिक सकारात्मक ध्यान आकर्षित करने में असमर्थ रही, लेकिन ओटीटी पर इसका अपना अलग फैन बेस था। हालाँकि, उसी इंटरव्यु में इसके बारे में बात करते हुए, शिल्पा ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में अलग अलग चरणों का सामना किया है, और वह इस बारे में साफ नहीं थीं कि वह वास्तव में क्या करना चाहती थीं।

ये भी पढ़े-Elvish Yadav ने युवा पत्रकारों को एक बार फिर दी ‘धमकी’, अपशब्दों का किया इस्तेमाल

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कुछ ग्लैमरस फिल्में कीं, लेकिन जब उन्हें कला और शिल्प की समझ आ गई, तो उन्होंने अपने भीतर की खोज से पहले ही शादी करने और कुछ समय का विश्राम लेने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने कहा कि वह अब बेहतरी के लिए बदल गई हैं, जिससे वास्तव में एक एक्ट्रेस के रूप में भी उनमें बदलाव आया है। शिल्पा ने यह साझा करते हुए कहा कि सुखी में अपनी किरदार के लिए सराहना पाना कितना अच्छा लगा।

मैं खुद को फिर से खोज रही हूं

“जब मैं पूरी कला और शिल्प को समझने लगी, तो मैंने शादी करने और छुट्टियों पर जाने का फैसला किया, इससे पहले कि मैं अपनी आंतरिक प्रतिभा को पूरी तरह से खोज पाती। अब, मुझे लगता है कि मैं खुद को फिर से खोज रही हूं और मैं एक हूं। बेहतरी के लिए इंसान बदल गया। मुझे लगता है कि जब आप एक व्यक्ति के रूप में बदलते हैं, तो आप एक अभिनेता के रूप में भी बदलते हैं, यही कारण है कि सुखी में एक नई शिल्पा का पूरा रहस्योद्घाटन और परिचय। लोग कह रहे थे, ‘वाह, वह इस तरह का काम कर सकती है,’ ‘तो यह बहुत बड़ी तारीफ है कि 30 साल बाद भी मैं लोगों को आश्चर्यचकित करने में सक्षम हूं।’

ये भी पढ़े-Sona Mohapatra ने Aishwarya Rai को ‘नीचा दिखाने’ के लिए राहुल गांधी पर साधा निशाना, कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Unknown Callers का नाम भी अब फोन में देगा दिखाई, TRAI ला रही है ये नया नियम-Indianews
Pakistan Blast: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बम विस्फोट, पत्रकार समेत तीन की मौत- Indianews
Gaza Ceasefire Talks: मिस्र जा रहा हमास का प्रतिनिधिमंडल, गाजा युद्धविराम वार्ता पर करेगा बातचीत -India News
Garud Puran: किस समय और क्यों पढ़ना चाहिए गरुड़ पुराण? जानिए इसे पढ़ने का ये खास नियम-Indianews
Jagannath Temple: जगन्नाथ पुरी की तीसरी सीढ़ी पर क्यों नहीं रखते लोग पैर? जानिए इसके पीछे छिपा रहस्य-Indianews
Maharashtra: जादू-टोना के संदेह में ग्रामीणों ने पेट्रोल डालकर 2 लोगों को जिंदा जलाया, 15 गिरफ्तार- Indianews
Raghav Chadha जैसी बीमारी कहीं आपको भी तो नहीं? जानिए आंखों से जुड़े इन शुरुआती लक्षणों को-Indianews
ADVERTISEMENT