होम / क्या Sourav Ganguly की Biopic में आयुष्मान मार लेंगे बाजी, कौन करेगा 'दादा' की बायोपिक ?

क्या Sourav Ganguly की Biopic में आयुष्मान मार लेंगे बाजी, कौन करेगा 'दादा' की बायोपिक ?

Babli • LAST UPDATED : September 2, 2023, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sourav Ganguly-Biopic दिल्ली: बॉलीवुड के जाने मानें एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। और फैंस ने इस पर मिला-जुला रिएक्शन दिया है। इस फिल्म के बाद अब खबर आ रही है कि आयुष्मान स्क्रीन पर ‘सौरव गांगुली’ बन सकते हैं। बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म के लिए पहले रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब देखते ही देखते आयुष्मान का नाम सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना इंडिया के सबसे फेमस क्रिकेटर्स में से एक सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आ सकते हैं। सौरव गांगुली को फैंस प्यार से ‘दादा’ भी कहते हैं। बता दें की दादा इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन भी रहे चुके हैं। और सौरव गांगुली की बायोपिक को रजनीकांत के बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत डायरेक्ट करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर महीने में शुरू हो सकती है। इस किरदार को निभाने के लिए आयुष्मान खुराना को कड़ी ट्रेनिंग से भी गुजरना होगा।

बायोपिक में पहले रणबीर कपूर कर रहे थे काम 

सौरव गांगुली की बायोपिक में पहले रणबीर कपूर के होने की खबर सामने आ रही थी, लेकिन अब बताया जा रहा हैं की आयुष्मान खुराना उनका किरदार निभाएंगे। जिसके लिए हामी खुद सौरव गांगुली ने भरी हैं। बता दें की कुछ वक्त पहले दोनों को ग्राउंड पर साथ भी देखा गया था। लेकिन इस बात को लेकर कि कौन दादा कि बायोपिक में होगा इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई हैं।

हिट कि तलाश में आयुष्मान

आयुष्मान खुराना को ‘ड्रीम गर्ल 2’ के अलावा पिछले साल ‘अनेक’ और ‘डॉक्टर जी’ फिल्म में देखा गया था, लेकिन उनकी ये दोनों फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। और इससे पहले भी उनकी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का भी बुरा हाल हुआ था। वो लंबे समय से एक हिट की दरकार में थे। और अब ‘ड्रीम गर्ल 2 कि सक्सेस ने सबको चौकां के रखा हुआ हैं।

 

ये भी पढ़े- दुबई के नाइट क्लब से शाहरुख की वीडियो हुई वायरल, कई गानों पर किया परफॉर्म

अरबपति मोहम्मद अल-फ़याद की 94 वर्ष की आयु में निधन, बेटे की राजकुमारी डायना के साथ हुई थी मृत्यु

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT