होम / Prabhas Career: क्या प्रभास के करियर को पार लगा पाएंगे मशहूर डायरेक्टर, केजीएफ की तरह हिट फिल्म देने का है दावा

Prabhas Career: क्या प्रभास के करियर को पार लगा पाएंगे मशहूर डायरेक्टर, केजीएफ की तरह हिट फिल्म देने का है दावा

Simran Singh • LAST UPDATED : June 22, 2023, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas Career, दिल्ली: बॉलीवुड के गलियारों में जहां आए दिन कोई ना कोई नई फिल्म फेंस होती ही रहती है। कई बार यह फिल्म अच्छे तो कई बार बुरें तरीकें से फेंस होती है। ऐसा ही प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के साथ हो रहा है। जहां फिल्म रिलीज के बाद से ही लोगों इसे लगातार बॉयकॉट करने में लगें हुए है। फिल्म में लोगों डायलॉग से लेकर किरदारों के लुक तक हर चीजी को लेकर अपनी राए सामने रख रहें है लेकिन दूसरी ही तरफ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठीक कमाई कर रहीं है। वहीं बता दें की पिछले 6 सालों में प्रभास की 3 फिल्में दर्शकों के सामने आई है और इन सभी फिल्मों ने फेंस को निराश ही किया हैं।

लगातार बड़ी फिल्मों का कोई फायदा नहीं

यहां तक की लोगों तो यह भी कह रहें है की प्रभास के करियर को नजर लग गई हैं। जैसा की सभी के सामने है की ‘बाहुबली 2’ के रिलीज के बाद प्रभास लगातार बड़ी फिल्में दर्शकों के सामने ला रहें है। जिसमें ‘साहो’ 2019 में रिलीज हुए लोकिन इस फिल्म ने 350 करोड़ के बजट में भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखाया।

200 करोड़ी फिल्म भी हुई फ्लॉप

2019 के बाद प्रभास की रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म राधे श्याम साल 2022 में रिलीज हुई। 200 करोड़ में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई औऱ अब कुछ ऐसा ही हाल 16 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए देखने को मिल रहा हैं। देखने को मिल रहा है। हालांकि, 600 करोड़ में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 395 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

नील बचा पाएंगे प्रभास का करियर?

वहीं प्रभास ‘बाहुबली 2’ के बाद से ही एक हिट फिल्म की तलाश में है औऱ इश खुहाइस को मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील पूरा करने वालें। डायरेक्टर का कहना है की प्रभास की डूबती नैय्या को वह पार लगा सकतें है। जैसा की सभी जानते है की उनके निर्देशन में बनी ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने यश को रातों रात सुपरस्टार बना दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करी थी और कहा जा रहा की प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सालार’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

 

ये भी पढ़े: रवीना टंडन ऐसा क्या करती है जो वो 50 की उम्र में भी 30 की लगती है

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT