होम / Emraan Hashmi Movies: जिसके साथ किया रोमांस, बाद में वही बनी भाभी, फिल्मों में बोल्ड सीन से जीता दर्शकों का दिल

Emraan Hashmi Movies: जिसके साथ किया रोमांस, बाद में वही बनी भाभी, फिल्मों में बोल्ड सीन से जीता दर्शकों का दिल

Simran Singh • LAST UPDATED : May 16, 2023, 10:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi Movies, दिल्ली: एक समय था जब हिमेश रेशमिया के गाने और इमरान हाशमी की अदाएं लोगों के बीच काफी मशहूर थी। इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के अंदर रोमांस की नई परिभाषा को दिखाया था। सीरियल केसर के तौर पर बॉलीवुड के अंदर वह इतने मशहूर हुए थे कि हर कोई उनके गानों को और उनके अदाओं को पसंद करने लगा था लेकिन क्या आपको पता है कि अपने दौर में एक नई एक्ट्रेस के साथ रोमांस सीन करने वाले इमरान हाशमी की आगे जा कर वही हीरोइन भाभी बन गई थी।

रोमांस से लोगों को किया भौचक्का

‘मर्डर’, ‘जहर’ और ‘अक्सर’ जैसी फिल्मों में रोमांस का तड़का लगाने वाले इमरान हाशमी ने कमाल कर दिया था। मर्डर फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की रोमांस ने दर्शकों के बीच तहलका ही मजाक दिया था लेकिन मर्डर से पहले पाप फिल्म रिलीज हुई थी। जिसके अंदर एक नई एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया और उनका नाम उदिता गोस्वामी था।

Emraan Hashmi PC- Social Media
Emraan Hashmi PC- Social Media

उदिता गोस्वामी के साथ किया खूबसूरत रोमांस

इमरान हाशमी ने अपनी अगली फिल्म जहर के अंदर उदिता गोस्वामी के साथ रोमांस किया था। फिल्म के गानों के अलावा उदिता गोस्वामी के साथ इमरान हाशमी का रोमांस भी काफी वायरल हुआ था। जिसे इमरान के कजिन मोहित सुरी ने डायरेक्ट किया था। वही बतौर डायरेक्टर मोहित सूरी की यह पहली फिल्म थी। वही बता दे की उदिता गोस्वामी ऑनस्क्रीन तो इमरान हाशमी के साथ रोमांस करती थी लेकिन ऑफ स्क्रीन वह मोहित सूरी के साथ रिलेशनशिप में थी।

Udita Goswami And emraan hashmi PC- Social Media
Udita Goswami And emraan hashmi PC- Social Media

उदिता और मोहित सूरी ने रचाई शादी

उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी ने करीब 8 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 29 जनवरी 2013 में शादी कर ली थी। आज कपल के दो बच्चे हैं। वही बता दें कि 39 साल की उदिता गोस्वामी असम से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने देहरादून आर्ट और फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की थी। साथ ही बात दें की अब वह डीजे के तौर पर काम कर रही हैं।

Mohit Suri And Udita Goswami PC- Social Media
Mohit Suri And Udita Goswami PC- Social Media

उदिता का फिल्मी करियर

उदिता ने अपने करियर की शुरुआत में कई फिल्मों में काम किया था। अपने एक्टिंग की दुनिया में काम करने के बाद उन्होंने अचानक इसे छोड़ दिया। दूसरी ओर 42 साल के मोहित सूरी बॉलीवुड की सफल डायरेक्टर्स में से एक है। जिन्होंने आशिकी 2, हाफ गर्लफ्रेंड और कलयुग जैसी फिल्मों में डायरेक्शन किया है। इसके अलावा इमरान हाशमी की बात करे तो वह जल्दी टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े: सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में जेनिफर की कॉल रिकॉर्डिंग आई सामने, हुए कई बड़े खुलासे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT