होम / World Cup 2023:…..जब नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली को बताया था दुनिया का 'Worst Behaved Cricketer'

World Cup 2023:…..जब नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली को बताया था दुनिया का 'Worst Behaved Cricketer'

Simran Singh • LAST UPDATED : October 6, 2023, 12:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), World Cup 2023, दिल्ली: विराट कोहली अपने वर्ल्ड कप 2023 के लिए पूरी तरीके से तैयार है। ऐसे में कोहली को लेकर एक किस्सा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें बॉलीवुड के एक्टर नसरुद्दीन शाह ने उनका सबसे ज्यादा खराब व्यवहार वाला क्रिकेटर बताया था। उनका यह स्टेटमेंट आसानी से नीचे नहीं गया क्योंकि विराट के फैंस ने एक्टर को काफी ज्यादा खरी खोटी सुनाई और उन्हें कहा कि यदि वह इंडियन क्रिकेटर से किसी भी तरीके की प्रॉब्लम रखते हैं तो वह देश को छोड़कर जा सकते हैं।

वही 2017 की रिपोर्ट के अनुसार नसरुद्दीन ने सोशल मीडिया पेज पर विराट के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह वर्ल्ड के बेस्ट बैटमैन है लेकिन वह व्यवहार में सबसे वर्स्ट है।

Image

सोशल मीडिया पर विराट के लिए किया था पोस्ट

नसरुद्दीन शाह ने अपनी फेसबुक पेज पर विराट कोहली के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए 2017 में लिखा, “विराट के न केवल दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं बल्कि दुनिया के सबसे खराब व्यवहार वाले खिलाड़ी भी हैं। उनकी क्रिकेट प्रतिभा उनके अहंकार और बुरे व्यवहार के सामने फीकी पड़ जाती है। और वैसे, मेरा देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।”

विराट ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

वही इस तरह की पोस्ट को देखने के बाद भी विराट का नसरुद्दीन शाह के स्टेटमेंट को लेकर किसी भी तरीके का कोई रिएक्शन सामने नहीं रखा। जो आग की तरह इंटरनेट पर फैल गया, लेकिन विराट के फैंस का और सोशल मीडिया के दर्शकों का नसरुद्दीन शाह की स्टेटमेंट में काफी खराब रिएक्शन रहा। विराट कोहली के फैंस ने उन्हें सपोर्ट करते हुए एक्टर को सभी के सामने आकर माफी मांगने तक को कहा।

इसके साथ ही चौंकाने वाली बात तो यह भी है की नसीरुद्दीन शाह की इस बात पर काफी लोगों ने एग्री करते हुए कहा कि हां विराट का बिहेवियर बिल्कुल अच्छा नहीं है।

इंटरव्यू में नसरुद्दीन शाह ने कही थी यह बात

2017 में हुए अपने इंटरव्यू की दौरान नसरुद्दीन शाह ने बताया था कि विराट काफी अच्छे प्लेयर है लेकिन उन्हें अपने बिहेवियर पर भी ध्यान देना चाहिए, इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा, “मैंने हमेशा विराट के खेल की प्रशंसा की है; मैं बेवकूफ नहीं हूं; मैं क्रिकेट के बारे में थोड़ा बहुत जानता हूं. मैंने मैदान पर उनके व्यवहार की प्रशंसा नहीं की है, और किसी को उन्हें बताना चाहिए कि सुपर स्लो मोशन में लिप रीडिंग करना बहुत आसान है। उन्हें वास्तव में सोचना चाहिए कि वह किस तरह का उदाहरण स्थापित कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT