होम / Nita Ambani 3 लाख की कॉफी से शुरु करती हैं दिन,लगाती हैं हीरे की लिपस्टिक…जानें कितना है Reliance के मालकिन का 24 घंटे का खर्चा 

Nita Ambani 3 लाख की कॉफी से शुरु करती हैं दिन,लगाती हैं हीरे की लिपस्टिक…जानें कितना है Reliance के मालकिन का 24 घंटे का खर्चा 

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 5, 2024, 7:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Nita Ambani Luxury Lifestyle: भारत के सबसे अमीर आदमी नीता अंबानी लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं। वो अक्सर मंहगे डिजाइनर कपड़े और पहनी नजर आती हैं। वो अपने शौक की वजह से बार-बार सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको नीता अंबानी के कुछ ऐसे शौक के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां कुछ लोग 1 साल में 2से 3 लाख कमाते हैं। वहीं नीता अंबानी 1 दिन में इतने की कॉफी पी जाती हैं।

चाय का कप

ये जान कर आपके होश उड़ जाएंगे कि नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत 3 लाख की कॉफी से करती हैं। नीता अंबानी जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड के ‘नोरिटेक कप’ में कॉफी पीती हैं। इस कप की कीमत 3 लाख रुपये है।

बैग

नीता अंबानी 2.21 करोड़ के हैंडबैग इस्तेमाल करती हैं, उनके पास जिमी चू और गोयार्ड के कई बैग हैं। उनके पास जितने भी लग्जरी ब्रांड के बैग हैं उनकी कीमत लाखों में है। नीता अंबानी हैंडबैग की भी शौकीन हैं। उनके पास इतने बैग हैं कि वो एक भी बैग दोबारा इस्तेमाल नहीं करती हैं। नीता अंबानी की अलमारी में गोयार्ड और जिमी चू कैरी मौजूद हैं। ये दुनिया के सबसे लग्जरी ब्रांड के हैंडबैग हैं। इनकी आम कीमत 3-4 लाख से शुरू होती है।

कार

नीता अंबानी लग्जरी कारों की भी काफी शौकीन हैं। उनकी पसंदीदा कार मेबैक 62 है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये है। नीता अंबानी 90 करोड़ की ऑडी ए9 में सफर करती हैं। उनके ड्राइवर की सैलरी 2 लाख रुपये प्रति महीना है। उनके पास एक रोल्स रॉयस भी है। जो खास तौर पर उनके लिए बनाई गई है। जिसमें सारी सुविधाएं मौजूद हैं। इतना ही नहीं, उनके पास इससे भी महंगी कारें हैं।

ड्रेस

नीता अंबानी अपने स्टाइलिश और शानदार आउटफिट के लिए भी जानी जाती हैं। वो अपनी ड्रेस को दोबारा नहीं पहनती हैं। नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी में 40 लाख रुपये की डिजाइनर साड़ी भी पहनी थी। नीता अंबानी को इसका काफी शौक है। वो सिर्फ वही कपड़े पहनती हैं जिनमें लाखों के हीरे जड़े हों।

जूते और आभूषण

नीता अंबानी कस्टमाइज्ड जूते इस्तेमाल करती हैं, जिनकी कीमत 40 लाख रुपये है। नीता अंबानी के पास पेड्रो गार्सिया, जिमी चू, पेलमोडा, मर्लिन ब्रांड के जूते और सैंडल हैं। इन सभी ब्रांड के जूतों की कीमत लाखों रुपये से शुरू होती है। नीता अंबानी के बारे में कहा जाता है कि वह कभी रिपीट नहीं करती हैं। इतना ही नहीं, उनके पास आभूषणों का कलेक्शन भी है। वह करोड़ों रुपये की ज्वैलरी पहनती हैं।

घड़ियां

नीता अंबानी ने आईपीएल के दौरान ‘पाटेक फिलिप नॉटिलस’ नामक कंपनी की घड़ी पहनी थी। 18 कैरेट रोज गोल्ड से बनी इस घड़ी की कीमत बहुत ज्यादा है। एक आम व्यक्ति के लिए यह घड़ी खरीदना आसान नहीं है। इस घड़ी की कीमत की बात करें तो यह करीब 1,27,680 अमेरिकी डॉलर यानी 1,05,93,181.87 रुपये है।

प्राइवेट जेट और लिपस्टिक

इसके अलावा नीता अंबानी के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट भी है। करीब 100 करोड़ की कीमत वाला यह जेट उन्हें मुकेश अंबानी ने साल 2007 में गिफ्ट किया था। इस जेट के अंदर फाइव स्टार होटल की सारी सुविधाएं मौजूद हैं। इसके अलावा उनके पास सोने से बना खास आईफोन भी है। इतना ही नहीं, उनके पास हीरे जड़ित लिपस्टिक भी है।

यहां मर्दों को मिलती है कई दिनों के लिए पत्नी, सुहागरात के बाद जोड़ी लेती है तलाक, जानिए इस प्रथा की खास वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.