होम / 9300 करोड़ रुपए की संपत्ति वाले इस कंपनी के CEO ने अपनी पत्नी के साथ किया ये काम, दंग रह गए लोग

9300 करोड़ रुपए की संपत्ति वाले इस कंपनी के CEO ने अपनी पत्नी के साथ किया ये काम, दंग रह गए लोग

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 6, 2024, 9:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Zomato CEO: जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने बोर्डरूम की नौकरी छोड़कर डिलीवरी बाइक का सहारा लिया और एक दिन के लिए फूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभाई। डिलीवरी एजेंट की वर्दी पहनकर गोयल ने अपने कर्मचारियों के रोजाना के अनुभवों को जानने के लिए सड़कों पर कदम रखा। उनकी पत्नी ग्रीसिया मुनोज उनके साथ थीं और उन्होंने इस अनुभव को शेयर किया। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस अनुभव को शेयर करते हुए गोयल ने कहा, “कुछ दिन पहले ग्रीसिया मुनोज़ के साथ मिलकर ऑर्डर डिलीवर करने के लिए निकला था।” साथ में दी गई तस्वीरों में कपल को डिलीवरी एजेंट के तौर पर अपने दिन को एंजॉय करते हुए देखा गया है। उन्हें अपनी बाइक पर साथ-साथ घूमते हुए, हंसते-मुस्कुराते हुए देखा गया है। 

इंस्टाग्राम पोस्ट कर अपने अनुभव को किया साझा 

जोमेटो के सीईओ और उनकी पत्नी ने अपने इस अनुभव को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके साझा किया है। उन्होंने इस सफर को तस्वीर के माध्यम से दुनिया के सामने रखा है। एक तस्वीर में दोनों अपने मोबाइल फोन पर नज़र गड़ाए हुए हैं, शायद डिलीवरी स्पॉट की तलाश में। फोटो वाली इस पोस्ट को करीब 50 हजार लाइक मिले हैं, जबकि साथ में दी गई रील को करीब 50000 लाइक मिले हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepinder Goyal (@deepigoyal)

Pakistan सरकार का बड़ा फैसला, इस राजनीतिक पार्टी को किया बैन…दुनिया भर के देश हैरान

लोगों ने दी प्रतिक्रिया 

बहुत से लोगों ने गोयल और उनकी पत्नी की इस काम में सक्रियता की तारीफ़ की, लेकिन इस पल की आलोचना भी हुई, जिससे कमेंट सेक्शन में प्रशंसा और आलोचना दोनों ही हुई। एक यूजर ने इस पोस्ट करते हुए कमेंट लिखा कि, “डाउन-टू-अर्थ।” एक अन्य यूजर ने हल्के-फुल्के अंदाज म सुझाव देते हुए कहा, “भाई, साइबर सिटी इलाकों के बजाय पुराने गुरुग्राम इलाके में भी डिलीवरी करो।” एक और यूजर ने लिखा, “भाई, तुमने फिर से गलत मोड़ ले लिया… आगे बाएं मुड़ो, मैं वहीं खड़ा हूँ।” इसके अलावा कुछ लोगों ने गोयल की आलोचना भी की है, एक ने आलोचना करते हुए कहा कि, यह सिर्फ़ “पब्लिसिटी स्टंट” है। “इस बारे में पक्का नहीं हूँ। लेकिन आपको अपने प्यारे ग्राहकों से जो भारी-भरकम प्लेटफ़ॉर्म शुल्क लेते हैं, वह निश्चित रूप से पसंद है। बढ़िया पीआर स्टंट।”

कल इजरायल इस मुस्लिम देश को करेगा तबाह! नेतन्याहू ने वीडियो जारी कर दी खुली धमकी…कांप उठे कई देश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.