होम / AIR India: एयर इंडिया ने लॉन्च किया नया लोगो, महाराजा की जगह यह होगी नई पहचान

AIR India: एयर इंडिया ने लॉन्च किया नया लोगो, महाराजा की जगह यह होगी नई पहचान

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 11, 2023, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), AIR India, मुंबई: टाटा समूह (TATA group) के स्वामित्व वाली एयरलाइन एअर इंडिया (Air India) ने गुरुवार को अपने नए लोगो और डिजाइन का जारी किया। अब एयर इंडिया नए लोगो, ब्रांड और पहचान के साथ नजर आएगी। एअर इंडिया पिछले 15 महीने से नए लोगो पर काम कर रहा था। एअर इंडिया का नया लोगो असीमित संभावनाओं के प्रतीक को दर्शाता है। एयरलाइन ने अपने लोगो के हिस्से के रूप में एअर इंडिया ने लाल, सफेद और बैंगनी रंगों को बरकरार रखा।

कुछ इस तरह आएगा नजर

एअर इंडिया ने अपने लोगो के हिस्से के रूप में एअर इंडिया ने लाल, सफेद और बैंगनी रंगों को बरकरार रखा है। टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि महाराजा वही रहेंगे जो हमारे पास वर्तमान में हैं, लेकिन थोड़े अपडेट के साथ। हमने उसे थोड़ा और फिट बनाया है एअर इंडिया का नया लोगो एयरलाइन की नई पहचान और रीब्रांडिंग का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि एअर इंडिया को आज हम नए विजन के साथ पेश कर रहे हैं।

दिसंबर 2023 से नजर आएगा

एअर इंडिया के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन ने कहा कि नया ब्रांड एअर इंडिया को दुनिया भर के मेहमानों की सेवा करने वाली एक एक विश्व स्तरीय विमानन कंपनी बनाने की महत्वाकांक्षा को दर्शाता है। नए लोगो को फ्यूचरब्रांड के साथ मिलकर डिजाइन किया गया है। एअर इंडिया के यात्रियों को नया लोगो दिसंबर 2023 से विमानों पर नजर आएगा। एअर इंडिया का पहला एयरबस A350 विमान उसके बेड़े में नए लोगो के साथ शामिल होगी।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT