होम / Anand Mahindra ने इडली अम्मा को दिया ये गिफ्ट, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Anand Mahindra ने इडली अम्मा को दिया ये गिफ्ट, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 12:38 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) की दयालुता से आज भले कौन परिचित नहीं है। अक्सर उनके ट्वीट में मानवता की झलक दिखती है। वहीं इस बार आनंद महिंद्रा ने दयालुता का परिचय देते हुए एक खास अंदाज में मदर्स डे सेलिब्रेट किया है।

मदर्स डे के उपलक्ष्य में आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ के नाम से मशहूर एक बूढ़ी महिला को घर गिफ्ट किया है। खास बात ये है कि इस इडली अम्मा के साथ उनका रिश्ता सिर्फ एक ट्वीट से जुड़ा था और अब इतना गहरा रिश्ता हो गया है कि आनंद महिंद्रा ने उनको घर गिफ्ट किया है। इस इडली अम्मा का नाम है एम. कमलातल। 85 वर्षीय तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में रहती है। वे उनके इलाके में काम करने वाले लोगों को सिर्फ 1 रुपये में इडली की बिक्री करती हैं और ऐसा वह लगभग पिछले 3 साल से कर रही हैं।

आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने मदर्स डे के मौके पर ‘इडली अम्मा’ को एक घर गिफ्ट करते हुए ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे इडली अम्मा को गिफ्ट किया। वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और नि:स्वार्थ होने का अवतार है। उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला. आप सभी को मदर्स डे की बधाई। आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो भी ट्वीट किया है।

ऐसे जुड़ा महिंद्रा और अम्मा का रिश्ता

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने 10 सितंबर 2019 को ‘इडली अम्मा’ का एक वीडियो शेयर किया था। इस दौरान महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ के बिजनेस में इन्वेस्ट करने और उन्हें लकड़ी के चूल्हे की जगह गैस स्टोव देने की बात कही थी। इसके बाद महिंद्रा की टीम ‘इडली अम्मा’ से मिली तो उन्होंने एक नए घर की मांग रखी थी जिसका आनंद महिंद्रा ने वादा किया था और अब उन्होंने अपना वादा पूरा कर लिया है।

यह भी पढ़ें : जनता पर फिर महंगाई का प्रहार, घरेलू गैस सिलेंडर 50 रुपए महंगा

यह भी पढ़ें: Sensex की टॉप 10 कंपनियों के बाजार मूल्यांकन में 2.85 लाख करोड़ की गिरावट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस कैसे चेक करें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT