होम / Twitter की खरीददारी पर है एलन मस्क को पछतावा, सही व्यक्ति मिलने पर बेचने को तैयार!

Twitter की खरीददारी पर है एलन मस्क को पछतावा, सही व्यक्ति मिलने पर बेचने को तैयार!

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 13, 2023, 4:38 pm IST

Elon Musk: दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स एलन मस्क को Twitter खरीदने का काफी पछतावा हो रहा है। मस्क के अनुसार, ट्विटर खरीदने के बाद उनका सुख चैन सब कुछ छिन चुका है। उनके मुताबिक Twitter खरीदने के बाद उन्हें काफी सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। ट्विटर खरीदना उनके लिए पीड़ादायक रहा। एलन मस्क ने बताया कि पिछले कई महीनों से वह बेहद तनाव में थे। वहीं जब उनसे ट्विटर को बेचने को लेकर सवाल किया गया, तो इसपर मस्क ने कहा कि सही व्यक्ति मिलने पर वो Twitter को बेच देंगे।

एलन मस्क ने मजबूरी में खरीदा Twitter

आपको बता दें कि साल 2023 के शुरुआत में एलन मस्क ट्विटर नहीं खरीदना चाहते थे। बल्कि वह ट्विटर के शेयर में वह हिस्सेदारी खरीदना चाहते थे। लेकिन मस्क को बाद में मजबूर होकर ट्विटर खरीदना पड़ा। बता दें कि एक वक्त ऐसा भी हुआ थी कि जब Twitter को खरीदने से एलन मस्क पीछे हट रहे थे। ऐसे में ट्विटर की ओर से उन्हें कोर्ट में घसीटने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद मजबूरी में एलन मस्क को Twitter की डील पूरी करनी पड़ी। हालांकि एलन मस्क ने Twitter खरीने को लेकर कई आरोप लगाए थे।

Twitter खरीदने के बाद कई रात नहीं सोए मस्क

एलन मस्क ने बताया कि Twitter खरीदने के बाद कई रातों तक वह सो भी नहीं पाए। क्योंकि ट्विटर खरीदने के बाद से Twitter में लगातार कई तरह के बदलाव किए गए थे। ऐसे में मस्क को कई रात ऑफिस में ही गुजारनी पड़ीं। उन्होंने यह भी बताया कि ट्विटर से कर्मचारियों को बाहर निकालना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। जानकारी दे दें कि एक वक्त था जब ट्विटर में 8000 लोग काम करते थे। जिसे कम करके केवल 1500 कर दिया गया है।

Also Read: बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनके बिगड़ी अतीक अहमद की तबीयत, कोर्ट रूम में गश खाकर गिरा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT