होम / ताबड़तोड़ बिक रही है Elon Musk की परफ्यूम, देखते ही देखते हुआ Sold Out

ताबड़तोड़ बिक रही है Elon Musk की परफ्यूम, देखते ही देखते हुआ Sold Out

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 19, 2022, 1:58 pm IST

Elon Musk Perfume: दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क का कारोबार काफी तेजी के साथ दौड़ रहा है। हम यहां पर उनके हाल ही शुरू हुए परफ्यूम के कारोबार के बारे में बात कर रहे हैं। मस्क ने हफ्तेभर पहले ही अपना नया परफ्यूम ब्रांड लॉन्च किया है। उनके परफ्यूम का नाम Burnt Hair है। एलन मस्क ने इस परफ्यूम को लेकर एक दावा करते हुए कहा था कि ये धरती की सबसे अच्छी खुशबू (Finest Fragrance On Earth) है। जिसके बाद इस परफ्यूम की बिक्री इतनी तेज हो गई है कि मस्क का ये परफ्यूम Sold Out हो गया है।

देखते ही देखते हुआ Sold Out

आपको बता दें कि अपनी परफ्यूम Burnt Hair की जोरदार बिक्री को लेकर एलन मस्क ने आज एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि “Burnt Hair परफ्यूम की 28,700 शीशी पहले ही बिक चुकी हैं। जिसके बाद अब इस अद्वितीय, लिमिटेड एडिशन में से केवल 1,300 शीशी ही बची हुई हैं।” जिसके बाद अपने इसी ट्वीट पर एलन मस्क ने रिप्लाई करते हे ये घोषणा की उनका ये परफ्यूम पूरी तरह से Sold Out हो गया है।

काफी महंगा है मस्क का परफ्यूम

Burnt Hair परफ्यूम ब्रांड को लॉन्च करते हुए एलन मस्क ने इसकी प्राइस को लेकर भी जानकारी दी थी। मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि उनका ये परफ्यूम Omnigender (यानि की महिला और पुरूष दोनों जेडर के लिए) होगा। सभी जेंडर इस परफ्यूम को यूज कर सकते हैं। एलन मस्क की परफ्यूम Burnt Hair की कीमत 100 डॉलर यानि की 8400 रुपये है। वहीं इसका शिपिंग चार्ज भी एक्सट्रा होगा। शिपिंग चार्जेस इस परफ्यूम के लिए 3000 रुपये देने होंगे।

मस्क ने सितंबर में किया था इसका एलान

जानकारी दे दें कि SpaceX और Tesla के सीईओ एलन मस्क ने अपनी परफ्यूम को मार्केट में लाने का इसी साल सितंबर में एलान किया था। उस वक्त लोगों को उनका ये बिजनेस प्लान एक मजाक लगा था। लेकिन बाद में बोरिंग कंपनी की साइट पर मस्क की Burnt Hair परफ्यूम का बायिंग पेज आने के बाद इस बात की पुष्टि हो गई थी कि मस्क अब मार्केट में अपना परफ्यूम लाने वाले हैं।

Also Read: कोविड के नए वैरिएंट ने बढ़ाई सरकार की परेशानी, कई राज्यों में जारी हुई एडवाइजरी  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chanakya Niti: मुसीबत में संचित धन ही आता है काम, जानिए क्या कहते हैं आचार्य चाणक्य-Indianews
Paytm President Resigns: पेटीएम के सीओओ और चेयरमैन भावेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों को बताया वजह -India News
Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT