होम / नीता-मुकेश अंबानी के NMACC इवेंट में तमाम हस्तियों ने की शिरकत, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के सितारों का दिखा जमावड़ा

नीता-मुकेश अंबानी के NMACC इवेंट में तमाम हस्तियों ने की शिरकत, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के सितारों का दिखा जमावड़ा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 3, 2023, 8:29 pm IST

NMACC Events: मुकेश अंबानी के NMACC इवेंट में देश-दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिला। नीता अंबानी के ड्रीम प्रोजेक्ट नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) पर आयोजित कार्यक्रम में फिल्म जगत से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम बड़ी शख्सियतों ने शिरकत की। जिसमें सपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर, काजोल, ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सहित कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं।

NMACC Events

NMACC के तीन दिवसीय इस कार्यक्रम के पहले दिन ही नहीं, बल्कि दूसरे और तीसरे दिन भी सितारों से पूरा कल्चरल सेंटर जगमगाता दिखा। आइए जानते हैं नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में कौन-कौन सी हस्तियों ने शिरकत की।

NMACC में परिवार संग पहुंचे किंग खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपने परिवार संग मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर में पहुुंचे। शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ-साथ उनके बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

NMACC Events

सुपरस्टार सलमान खान ने भी इवेंट में शिरकत की। सलमान ने अकेले ही नहीं, बल्कि किंग खान की फैमिली के साथ भी फोटो क्लिक करवाईं।

NMACC Events

बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या ने लूटी लाइमलाइट

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने भी इवेंट में लाइमलाइट लूटी। इस कार्यक्रम में मां और बेटी दोनों सूट पहनकर पहुंची। दोनों साथ में पोज देते हुए नजर आए।

NMACC Events

NMACC के उद्घाटन समारोह में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने भी शिरकत की। इस दौरान करीना कपूर ने अपनी लाल रंग की ड्रेस में सबको आकर्षित किया। वहीं सैफ कुर्ता-पायजामा और कोटी में नजर आए।

NMACC Events

NMACC के आगाज पर ऋतिक रोशन भी अपनी गर्ल फ्रैंड के साथ नजर आए।

NMACC Events

क्रिकेटर सचिन क्रिकेट भी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ इवेंट में पहुंचे।

NMACC Events

राजनीतिक जगत की हस्तियां भी हुईं शामिल

वहीं इस इवेंट में राजनीति जगत से राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने अपनी पत्नी अमृता फडणवीस के साथ शिरकत की।

NMACC Events
NMACC Events

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे भी अपनी पत्नी के साथ इस कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी साथ में दिखाई दिए।

NMACC Events

इसके अलावा ईशा अंबानी के बचपन की फ्रेंड और एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने भी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस इवेंट में चार चांद लगाए। दोनों इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आए।

NMACC Events

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस इवेंट में शामिल हुए। इस दौरान कपल एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर पोज देते हुए नजर आया।

NMACC Events

प्रियंका चोपड़ा ने नीता अंबानी के लिए कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ इस इवेंट में शामिल हुईं। अपने परिवार के साथ वह भारत आई हुई हैं। इस दौरान बॉलीवुड की देसी गर्ल ने कहा, “नीता मैम ने भारत में संस्कृति के लिए बहुत कुछ किया है।”

NMACC Events

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ NMACC में शामिल हुए।

NMACC Events

नीता अंबानी के ड्रीम प्रोजेक्ट के ओपनिंग पर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की तमाम हस्तियां ने शिरकत की। टॉम हॉलैंड, जेंडाया के अलावा गिगी हदीद जैसे तमाम हॉलीवुड स्टार्स ने अपनी मौजूदगी से इवेंट की रौनक बढ़ाई।

NMACC Events

NMACC इवेंट में शाहिद कपूर ने भी अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ शिरकत की।

NMACC Events

सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने की भी शिरकत  

नीता-मुकेश अंबानी के इस कल्चरल सेंटर की ओपनिंग के मौके पर सद्गुरु जग्गी वासुदेव भी पहुंचे। ईशा फाउंडेशन के फाउंडर सद्गुरु ने इस दौरान NMACC की तारीफ करते हुए मुंबई के लिए इस सांस्कृतिक केंद्र को वरदान बताया।

NMACC Events

Also Read: गिगी हदीद को गोद में उठाकर ट्रोलिंग का शिकार हुए वरुण धवन, अमेरिकी मॉडल का आया रिएक्शन

Also Read: कंगना रनौत ने विदेशी भाषा को लेकर दिया बयान, कहा- ‘अंग्रेजी बोलने वाले देसी बच्चे जो…’

Also Read: गायक मूसेवाला के परिजनों से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब सरकार पर साधा निशाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT