होम / 75 सालों में चुनाव से पहले जितने वादे किए जाते थे वह किसी पार्टी ने पूरे नहीं किए : केजरीवाल 300 Units Free Electricity Available From July 1

75 सालों में चुनाव से पहले जितने वादे किए जाते थे वह किसी पार्टी ने पूरे नहीं किए : केजरीवाल 300 Units Free Electricity Available From July 1

Harpreet Singh • LAST UPDATED : April 16, 2022, 5:34 pm IST
  • कहा-आम आदमी पार्टी जो भी वादा करती है उसे हर हाल में पूरा करती है
  • पंजाब में पहला वादा किया पूरा
  • पंजाब के लोगों को 1 जुलाई से मिलेगी 300 यूनिट फ्री बिजली

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
300 Units Free Electricity Available July 1 : आप सरकार की घोषणा अनुसार 1 जुलाई से पंजाब के लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली मिलने लगेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 75 सालों में चुनाव के पहले जितने वादे किए जाते थे वह वादे किसी राजनीतिक पार्टी ने पूरे नहीं किए। कुछ लोग इन्हें चुनावी जुमले भी कहते थे, चुनाव के पहले जो वादे किए जाते हैं वे पूरे थोड़ी न होते हैं। हम ऐसे नहीं हैं। हम सच्चे हैं।

आने वाले समय में सारे वादे पूरा करेंगे 300 Units Free Electricity Available July 1

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाब में आम आदमी पार्टी ने 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया था। आज इस वादे को पंजाब सरकार ने पूरा कर दिया और 1 जुलाई से पंजाब के लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिलने लगेगी। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है।

केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी जो भी वादा करती है उसे हर हाल में पूरा करते हैं। उन्होंने कहा कि 1 जुलाई से पंजाब के लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली मिलने लगेगी। हमने अभी पंजाब में पहला वादा पूरा किया है आने वाले समय में सारे वादे पूरा करेंगे। इतनी महंगाई के जमाने में लोगों को कुछ राहत होगी और अपनों पर खर्च करने का पैसा बचेगा।

भ्रष्टाचार खत्म करके पैसे बचाएंगे : अरविंद केजरीवाल 300 Units Free Electricity Available July 1

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 75 सालों में चुनाव के पहले जितने वादे किए जाते थे वह वादे किसी राजनीतिक पार्टी ने पूरे नहीं किए। लोग इन्हें चुनावी जुमले कहते थे, चुनाव के पहले जो वादे किए जाते हैं वे पूरे थोड़ी न होते हैं। हम ऐसे नहीं हैं। हम सच्चे हैं। उन्होंने कहा कि अब साफ नीयत वाली ईमानदार, देशभक्त सरकार आ गई है।

भ्रष्टाचार खत्म करके पैसे बचाएंगे। पंजाब की तरक्की में पैसे की कमी नहीं होने देंगे। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान मुफ्त बिजली आम आदमी पार्टी के प्रमुख चुनावी वादों में से एक थी, और इसकी घोषणा सबसे पहले केजरीवाल ने पिछले साल जून में की थी।

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को दी बधाई

वहीं राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर अब पंजाब में भी लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। मैं भगवंत मान साहब की सरकार को बहुत-बहुत बधाई देता हूं कि उनकी सरकार ने अपनी पहली गारंटी पंजाब में लागू कर दी है।

उन्होंने कहा कि मैं विपक्ष से बस ये कहना चाहता हूं कि पंजाब की आज इन लोगों ने वो हालत कर दी है कि पंजाब को फिर से अपने पैरों पर खड़ा करने और फिर से खुशहाल और रंगला बनाने में आम आदमी पार्टी को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी और आम आदमी पार्टी वो मेहनत करने के लिए तैयार है। 300 Units Free Electricity Available July 1

Read More : सोनिया गांधी ने प्रशांत किशोर व बड़े पार्टी नेताओं के साथ बैठक Congress Mission 2024

Also Read : शत्रुघ्न सिन्हा, बाबुल सुप्रियो और अमर कुमार पासवान उपचुनाव जीते Bypolls Results 2022 Live Update

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: अमेठी, रायबरेली दौरे से पहले राहुल-प्रियंका जा सकते हैं अयोध्या राम मंदिर- Indianews
Boeing 737: बोइंग 737 का पहिया टेकऑफ के दौरान टूटा, खचाखच भरी विमान से उठा धुआं – India News
Bangkok Heat Index: बैंकॉक में गर्मी को लेकर चेतावनी जारी, तापमान पहुंचा 52 डिग्री सेल्सियस के पार – India News
Smartphone Ban: स्कूलों में स्मार्टफोन प्रतिबंध का छात्रों पर पड़ा यह खास प्रभाव, रिपोर्ट में खुलासा- Indianews
Lok Sabha Election: जेल में बंद वारिस पंजाब डी प्रमुख अमृतपाल सिंह का एलान, पंजाब से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव – India News
Monkeypox Virus: मंकीपॉक्स वायरस के इस स्ट्रेन ने वैज्ञानिकों की बढ़ाई चिंता, यौन संपर्क से फैलने की क्षमता- Indianews
Nicole Mitchell Arrested: मिनेसोटा के सीनेटर को किया गया गिरफ्तार, सौतेली मां के घर से पिता की राख चुराने का आरोप – India News
ADVERTISEMENT