होम / Captain Amarinder Singh- राहुल मेरे बच्चे की तरह, सिद्धू को पंजाब का सीएम बनने से रोकेंगे

Captain Amarinder Singh- राहुल मेरे बच्चे की तरह, सिद्धू को पंजाब का सीएम बनने से रोकेंगे

India News Editor • LAST UPDATED : September 22, 2021, 5:09 pm IST

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) सीएम पद से हटने के बाद से आक्रामक तेवर में हैं। उन्होंने बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू के संग गांधी परिवार पर भी निशाना साधा। अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को अनुभवहीन बताते हुए कहा कि सलाहकार उनको गलत सलाह देकर भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस्तीफे को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने सानिया गांधी से तीन सप्ताह पहले भी इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने पद पर बने रहने को कहा था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का सीएम बनने से रोकेंगे। उनका सीएम बनना पंजाब के लिए खतरा होगा।

Captain Amarinder Singh said that Sidhu will not be allowed to become the CM of Punjab

ऐसे में कैप्टन की जगह चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी पंजाब कांग्रेस में विवाद थमता हुआ नहीं दिख रहा है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) आक्रामक तेवर में आ गए हैं। कैप्टन ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए हर तरह का प्रयास करेंगे। इसके लिए कोई भी कुबार्नी देने को तैयार हैं।

Punjab’s threat to Sidhu becoming CM

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा था और उनको देश की सुरक्षा के लिए खतरा तक बता दिया था। उन्होंने कहा था कि सिद्धू के पाकिस्तान से संबंध हैं और ऐसे में वह देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि सिद्धू के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से संबंध रहे हैं। ऐसे में सिद्धू के यदि मुख्यमंत्री बने तो पंजाब सहित भारत के अन्य हिस्से के लिए खतरा पैदा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हर समय पंजाब में गड़बड़ी करने और आतंकी हमले कराने की लगातार कोशिश कर रहा है। वह ड्रोन और घुसपैठ के जरिये हथियार व नशीले पदार्थ भेजने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का ‘सीएम फेस’ बनाने का भी विरोध किया। कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने सिद्धू को राज्य का सीएम चेहरा बनाने के किसी भी कदम का विरोध करने की अपनी मंशा दोहराई। कैप्टन ने कहा कि वह नवजोत सिंह की हार सुनिश्चित करने के लिए 2022 के विधानसभा चुनावों में उनके खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे।
उन्होंने कहा ‘प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी उनके बच्चे की तरह हैं। लेकिन पूरा मामला ऐसे नहीं होना चाहिए था। मैं आहत हूं।’ उन्होंने कहा कि दोनों गांधी भाई-बहन अनुभवहीन हैं और उनके सलाहकारों ने उनको गलत सलाह देकर भ्रमित कर रहे हैं।

Must Read:- मैंने पार्टी और पंजाब के लिए क्या नहीं किया : Capt Amarinder Singh

Connect With Us: Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें

Delhi News: इंस्टाग्राम रील के चक्कर में पुलिस अधिकारी के बेटे ने दिल्ली फ्लाईओवर पर किया ऐसा काम, वीडियो वायरल
अमेरिकी सिंगर जेनिफर लोपेज ने इतनी बड़ी रकम में खरीदा Isha Ambani का LA में घर
केजरीवाल की गिरफ्तारी और कांग्रेस के आरोप पर अमेरिका का बयान, जानें क्या कहा
Chamkila के लिए जूम कॉल पर Parineeti ने दिया था ऑडिशन, फिल्म हाथ से जाने का था डर
Bihar Seat Sharing: बिहार में महागठबंधन के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, जानिए किस पार्टी को मिले कितने सीट
8 Summer Sharbat: चिलचिलाती गर्मी में ठंडक पहुंचाएंगे ये शरबत, जानें नाम और बनाने का तरीका  
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से झिलमिलाते सुनहरे लहंगे में Nysa Devgan की अनदेखी तस्वीरें आई सामने
ADVERTISEMENT