होम / Chandigarh Latest News हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार महिला डॉक्टर का गाउन पहन अस्पताल से फरार

Chandigarh Latest News हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार महिला डॉक्टर का गाउन पहन अस्पताल से फरार

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 21, 2022, 4:31 pm IST

Chandigarh Latest News

Highlight

  • कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के चलते सेक्टर 16 अस्पताल के  क्वॉरेंटाइन सेंटर में कराया गया था भर्ती
  • फरार महिला को पुलिस ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल के पास से किया गिरफ्तार
  • डिस्ट्रिक्ट क्राइम ब्रांच सेल ने 610.1 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपी महिला समेत एक युवक को किया था गिरफ्तार

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़ :

Chandigarh Latest News डिस्ट्रिक्ट क्राइम ब्रांच सेल द्वारा हेरोइन तस्करी मामले में गिरफ्तार की गई आरोपी महिला पूनम पुलिस को चकमा देकर सेक्टर -16 के अस्पताल से डॉक्टर का गाउन पहन कर फरार हो गई। आरोपी महिला पूनम के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर पुलिस ने उसे सेक्टर -16 अस्पताल के महिला क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती कराया था।

जहां से वह शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे डॉक्टर का गाउन पहनकर क्वॉरेंटाइन वार्ड के पिछले हिस्से में खिड़की के रास्ते कूदकर फरार हो गई। हालांकि पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे अस्पताल से कुछ दूर पर ही गिरफ्तार कर लिया मामले में सेक्टर 17 थाना पुलिस ने आरोपी ड्रग तस्कर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। (Chandigarh Latest News)

कार छोड़ कर भागने लगे युवक और युवती

जानकारी के अनुसार डिस्ट्रिक्ट क्राइम ब्रांच सेल ने गणतंत्र दिवस को लेकर इंडस्ट्रियल एरिया में पंजाब रोडवेज वर्कशाप के पास नाका लगा रखा था। नाके  के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रिब्यून चौक की तरफ से एक स्विफ्ट कार में सवार युवक और महिला को आते देखा। कार सवार ने पुलिस का नाका देख ब्रेक लगा गाड़ी वापस मोडने लगा। पुलिस टीम को शक हुआ । पुलिस ने गाड़ी चालक को रूकने का इशारा किया तो कार में सवार युवक और युवती उतरकर भागने लगे। जिस पर संदेह होने पर पुलिस ने उनका पीछा कर दबोच लिया था। (Chandigarh News)

तलाशी में मिली हेरोइन

पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो संदीप के पास 404.2 ग्राम और पूनम के पास 205.9 ग्राम हेरोइन मिली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ इंडस्ट्रियल एरिया थाने में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान दिल्ली स्थित नरेला निवासी संदीप खत्री और सैक्टर 47 निवासी पूनम के रूप में हुई थी।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब दोनों आरोपियों का कोरोना टेस्ट कराया तो गिरफ्तार की गई आरोपी ड्रग तस्कर महिला पूनम कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके चलते आरोपी ड्रेस तस्कर महिला पूनम को सेक्टर 16 अस्पताल के महिला क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती कराया था। (Chandigarh Latest News)

खिड़की के रास्ते हुई फरार

अस्पताल में महिला कोविड वार्ड होने के चलते अंदर किसी के भी जाने की इजाजत ना होने के चलते पुलिस कर्मचारी क्वॉरेंटाइन वार्ड के बाहर तैनात होकर ड्यूटी दे रहे थे। जिसका फायदा उठा आरोपी ड्रग तस्कर महिला पूनम शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे पुलिस को चकमा देते हुए डॉक्टर का गाउन पहनकर क्वॉरेंटाइन वार्ड के पिछले हिस्से में खिड़की के रास्ते कूदकर फरार हो गई। हालांकि पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे अस्पताल से कुछ दूर पर ही गिरफ्तार कर लिया मामले में सेक्टर 17 थाना पुलिस ने आरोपी ड्रग तस्कर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। (Chandigarh News in Hindi)

Chandigarh Latest News

Also Read : Chandigarh News ईट से मार कर मुर्गे की हत्या, मामला पहुंचा थाने

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT