होम / चंडीगढ़ म्यूजिक एंड फ़िल्म फेस्टिवल में मचेगा धमाल Chandigarh Music and Film Festival 2022

चंडीगढ़ म्यूजिक एंड फ़िल्म फेस्टिवल में मचेगा धमाल Chandigarh Music and Film Festival 2022

Amit Gupta • LAST UPDATED : April 14, 2022, 3:26 pm IST

21 और 22 अप्रैल को चंडीगढ़ में पहुंचेंगे स्‍टारडम Chandigarh Music and Film Festival 2022

21 और 22 अप्रैल 2022 को होने जा रहा हैं दूसरा चंडीगढ़ म्यूजिक एंड फ़िल्म फेस्टिवल, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में जहाँ पहुंचेगे कई फिल्मी सितारे और आप मिल सकते है अपने जाने माने एक्टर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से। 21 और 22 अप्रैल को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में, 22 अप्रैल को शाम 5 बजे से एलांटे मॉल-चंडीगढ़ में एवं 22 और 23 अप्रैल को म्युनिसिपल भवन, सेक्टर-35A, चंडीगढ़ में इस फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है।

चंडीगढ़ म्यूजिक एंड फ़िल्म फेस्टिवल में एंट्री कैसे मिलेगी ?

अगर आप भी चंडीगढ़ म्यूजिक एंड फ़िल्म फेस्टिवल में शामिल होना तो आप फ्री पास के ज़रिए देख सकते है एक से बढ़ कर एक शार्ट फिल्म्स, डॉक्युमेंट्रीज़ और म्यूजिक एलबम्स जहाँ आपको मिलेगा एक अनोखा अनुभव।

इस फिल्म फेस्टिवल के डायरेक्टर राजेश शर्मा देहरादून इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल का पिछले छह सालों से आयोजन करते आ रहे हैं। उन्हें बहुत खुशी होती है यह बताते हुए कि लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया और वो अब दूसरे चंडीगढ़ म्यूजिक एंड फ़िल्म फेस्टिवल के ज़रिए और लोगों को मौका देना चाहते हैं अपने टैलेंट को दुनिया के सामने दिखाने का।

तीन दिनों तक गुलजार रहेगा अपना चंडीगढ़

तीन दिनों तक आयोजित इस फेस्टिवल में लोकल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के बीच रह कर उनसे अनुभव साझा करते है और उन्हें मौका देते है कि वे यहां आए एक्टर्स और डायरेक्टर्स से कुछ सीखें साथ ही यहां की इंडस्ट्री को मुंबई में प्रमोट करें। श्री शांतनु ने कहा कि आज उनको बताते हुए बहुत खुुशी होती है कि यहां के इस फिल्म फेस्टिवल से जुड़े लोगों को मुंबई में काम करने का मौका मिल रहा है।

रुचिन कोहली ने कहा कि कोविड के चलते पिछले साल आयोजन नहीं हो पा रहा था परंतु इस बार जबकि हालात बेहतर है और फिल्मी हस्तियां भी अब आयोजनों में जाने लगे है तो यह फैसला लिया गया कि इस बार सी एम एफ एफ के सिलसिले को आगे बढ़ाया जाए। इसी के साथ यहाँ की संस्कृति को जानने का मौका भी फिल्मी सितारों को मिले।

से सितारे पहुंच रहे हैं चंडीगढ़

चंडीगढ़ टूरिज्म और सिटको भी इस फेस्टिवल का पूर्ण सहयोग कर रहे हैं। इस बार कई फिल्मी सितारे इस फेस्टिवल में आएंगे। इम्तियाज़ अली, के.सी बोकाड़िया, अखिलेंद्र मिश्रा, दिलीप सेन (म्यूजिक डायरेक्टर), अभिषेक दुधैया जिन्होंने भुज जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं, सौरभ शुक्ला, प्रीति सप्रू, सतिंदर सत्ती, सपना चौधरी, सिंगर शाहिद मल्ल्या, जसवीर जस्सी और गेवी चहल जैसे कई सितारे इस फेस्टिवल से जुड़ेंगे।

Also Read: जब होंगे ऐसे तैयार, कहेंगे सब…. मैं जवां वारे, लगोगे सबसे न्यारे 10 Party Makeup Tips in Hindi

Read more: Date Of Birth से जाने , क्या आपके बच्चे भी हैं आपके लिए लक्की ?

Also Read : ट्रैन में सफर करते घोड़े की तस्वीरें वायरल, लोगों बोले ‘जिसकी लाठी उसकी भैंस’ 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें