होम / Opponents are Showing Pleasant Dreams पंजाब की जनता पर नहीं असर: सीएम चन्नी

Opponents are Showing Pleasant Dreams पंजाब की जनता पर नहीं असर: सीएम चन्नी

India News Editor • LAST UPDATED : December 6, 2021, 1:02 pm IST

Opponents are Showing Pleasant Dreams

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़।

आज चंडीगढ़ के होटल हयात में मंच पंजाब का कार्यक्रम में पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शिरकत करते हुए दिल खोलकर बातें की। इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर निशाने साधते हुए कहा कि पंजाब की जनता से उनका कोई वास्ता नहीं है। वह लोग तो सिर्फ चुनावों में झूठ की राजनीति करते हुए जनता का खून चूसते रहे हैं। उन्होंने अपने काम के बारे में बताते हुए कहा कि मेरा काम पहले वालों से अलग है। बता दें कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी इंडिया न्यूज पंजाब के विशेष कार्यक्रम मंच पंजाब में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री का स्वागत पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने किया। इस मौके पर आईटीवी नेटवर्क के फाउंडर कार्तिकेय शर्मा भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

Opponents are Showing Pleasant Dreams
Opponents are Showing Pleasant Dreams

जनता की सेवा करना ही मेरा उद्देश्य: सीएम (Opponents are Showing Pleasant Dreams)

Opponents are Showing Pleasant DreamsøY इंडिया न्यूज़ पंजाब के कॉन्क्लेव में पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणप्रीत सिंह चन्नी ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि मैं जनता के बीच से आया हूं। जनता के बीच जाकर ही कार्य करने में विश्वास रखता हूं। हालांकि कुछ लोग मेरे इस अंदाज पर से परेशान जरूर हैं। लेकिन मैं उनके लिए काम अपने काम करने का तरीका नहीं बदल सकता। सीएम चन्नी ने कहा कि जनता की सेवा करना ही मेरा उद्देश्य है।

Opponents are Showing Pleasant Dreams
Opponents are Showing Pleasant Dreams

कैप्टन से नाखुश थे पंजाब के लोग (Opponents are Showing Pleasant Dreams)

कैप्टन पर पूछे एक सवाल के जवाब में सीएम चरणप्रीत ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह से लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहे थे। इसलिए हाईकमान ने जब मुझे सीएम बनाने की बात कही तो मैं इन सब बातों से बिल्कुल अनभिज्ञ था। हालांकि यह बात सुन कर मेरी आंखें नम हो गई थी।

Watch full video of the program

 

केजरीवाल को नहीं पंजाब की जानकारी (Opponents are Showing Pleasant Dreams)

दिल्ली के मुख्यमंत्री को पंजाब की कोई जानकारी नहीं है, उनको तो सच्ची बातें हमेशा से ही बुरी लगती आई हैं। पंजाब में कांग्रेस की लोकप्रियता बढ़ रही है इसी लिए केजरीवाल बौखलाहट में यहां के दौरे कर रहे हैं। केजरीवाल तो जनता से हमदर्दी का महज ड्रामा कर रहे हैं। चन्नी ने केजरीवाल की महिलाओं को 1000 रुपए देने की घोषणा को भी हास्यास्पद बताया है। सीएम चन्नी ने केजरीवाल को कहा कि वह दिल्ली वासियों के साथ किए वादे तो पूरे कर लें। लेकिन पंजाब की जनता उनकी बातों में आने वाली नहीं है। इस दौरान पंजाब के सीएम ने बीएसएफ को दी शक्तियों के बारे में बोलते हुए कहा कि प्रदेश में केंद्र का हस्तक्षेप हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सीएम ने कहा कि पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार प्रदेश की सुरक्षा करने में पूरी तरह सक्षम है।

Opponents are Showing Pleasant Dreams
Opponents are Showing Pleasant Dreams

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT