होम / Anil Vij: कैप्टन अमरिंदर सिंह का किया गया सियासी कत्ल

Anil Vij: कैप्टन अमरिंदर सिंह का किया गया सियासी कत्ल

India News Editor • LAST UPDATED : September 23, 2021, 2:18 pm IST

पवन शर्मा, चंडीगढ़:
पंजाब के कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह की सीएम की कुर्सी जाने के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) भी पूरी फॉर्म हैं। पहले से ही अपने टारगेट पर नवजोत सिंह सिद्धू को रखने वाले विज अब कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी नेता बता रहे हैं। विज (Anil Vij) का कहना है कि पाकिस्तानी नेताओं और सेना के अधिकारियों से सिद्धू की दोस्ती पंजाब के लिए सही नहीं है। इसीलिए कैप्टन अमरिंदर सिंह को साजिश का शिकार होना पड़ा है।

Anil Vij Attack on Siddhu via twitter

अपने ट्विटर पर किए गए ट्वीट में विज ने लिखा है कि पाकिस्तान के समर्थक, वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जावेद बाजवा पंजाब में नवजोत सिद्धू और उनके सहयोगियों को सत्ता में लाना चाहते हैं। यह कांग्रेस की गहरी राष्ट्रविरोधी खतरनाक साजिश है ताकि भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान एक साथ चल सकें।

Anil Vij

गौरतलब है कि कैप्टन ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह पर कड़ा ब्यान देते हुए कहा था कि जो लोग पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व सेना अध्यक्ष से गले लगते हों वह पंजाब का सीएम बना तो बड़ा नुकसान हो सकता है। इसी ब्यान के बाद से पंजाब के साथ साथ पूरे देश की राजनीति में भूचाल आ गया था। हालांकि कांग्रेस ने अभी तक इस मामले में किसी प्रकार की कोई सफाई नहीं दी है।

कैप्टन अब कांग्रेस हाईकमान पर भी मुखर होते जा रहे हैं। उन्होंने साफ कहा है कि राहुल व प्रियंका को राजनीति का अनुभव नहीं है। कुछ लोग हैं जिन्होने दोनों को मेरे खिलाफ भड़काया है। बहरहाल जो भी हो भाजपा नेताओं को कैप्टन के ब्यान के बाद से बोलने का मुद्दा मिला हुआ है वह चाहे विज हों या दूसरे नेता।

 

Must Read:- CM Charanjit Singh Channi ने युवाओं को रोजगार प्रमाण पत्र सौंपे

Connect With Us:- Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT