होम / Chhattisgarh Election: छत्तीसगढ़ सरकार पर भाजपा का हमला, 104 पन्नों में दर्ज किया आरोप पत्र

Chhattisgarh Election: छत्तीसगढ़ सरकार पर भाजपा का हमला, 104 पन्नों में दर्ज किया आरोप पत्र

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 12, 2023, 12:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chhattisgarh Election: छ्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में महज तीन महीने का समय बचा है। जिसे लेकर तैयारी तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ मतादाताओं को साधने के लिए राज्य सरकार लगातार नई योजनाएं ला रही है। वहीं बीजेपी राज्य सरकार की नाकामियां गिनाने में लगी है।

छत्तीसगढ़ सरकार की नाकामियों को बताने के लिए बीजेपी हर संभव प्रयास करने में लगी है। इसके लिए बीजेपी द्वारा परिवर्तन यात्रा भी निकाला गया है। वहीं अब बीजेपी ने अपना अगला दांव चलते हए मंगलवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है।

  • कांग्रेस पार्टी ने किसनों तक पैसा नहीं पहुंचने दिया
  • लाखों किसान हुए पंजीकृत, नहीं किया वेरिफिकेशन

संबित पात्रा का कांग्रेस पे वार (Chhattisgarh Election)

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हए कहा कि पिछले चुनाव में राहुल गांधी जी ने जो छत्तीसगढ़ की जनता को 316 वादे दिए थें। उसे पूरा नहीं किया गया। उन्होंने सोमवार को हुए राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि ”कल राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में थे। छत्तीसगढ़ में उन्होंने कई झूठे वादों को सामने रखा। आज वक्त आ चुका है कि हिंदुस्तान और छत्तीसगढ़ की जनता राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को आईना दिखाने का काम करे।”

316 वादे पर संशय (Chhattisgarh Election)

संबित पात्रा ने 104 पन्ने का आरोप पत्र मीडिया के सामने रखा। उन्होंने कहा कि ”316 ऐसे वादे हैं जो राहुल गांधी जी ने पिछले चुनाव में छत्तीसगढ़ में घोषणापत्र के माध्यम किया था। उन वादों को आज तक पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि इस देश के किसान जो अन्नदाता है उनके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किसान सम्मान निधि योजना किया। लाखों किसान छत्तीसगढ़ से पंजीकृत हुए मगर वो सत्यापित नहीं हो पाए, उनका वेरिफिकेशन नहीं हो पाया।

संबित पात्रा ने कहा, ”राज्य सरकार ने उन्हें (किसानों) सत्यापित नहीं किया, इसलिए ये लाखों किसान आज छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की किसान सम्मान निधि के 6000 रुपये प्रतिवर्ष से वंचित हैं। सोचिए मोदी जी देना चाहते हैं और लेने वाले किसान भी लेना चाहते हैं, मगर अन्नदाता तक कांग्रेस पार्टी ने किसनों तक पैसा नहीं पहुंचने दिया।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews
Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय
LSG VS DC Toss Update: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Lok sabha Elections 2024: पीएम मोदी इतने करोड़ के संपत्ति के मालिक, चुनावी हलफनामे में दिया ब्योरा-Indianews
ADVERTISEMENT