होम / PM Modi CG Visit: पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा, सूरजपुर में रैली को करेंगे संबोधित

PM Modi CG Visit: पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा, सूरजपुर में रैली को करेंगे संबोधित

Mudit Goswami • LAST UPDATED : November 7, 2023, 12:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi CG Visit: छत्तीसगढ़ में आज पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है और दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होनी है। अब इसके लिए प्रचार- प्रसार भी शुरु हो गया है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। यहां वो सूरजपुर में रैली को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार, 7 नवंबर को सूरजपुर के दतिमा मोड़ के जंबूरी मैदान में पीएम मोदी की रैली होगी।

पीएम का दौरा लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा

पीएम मोदी के सरगुजा संभाग मुख्यालय अंबिकापुर में सभा ना होकर सरगुजा जिला से ही लगे सूरजपुर जिला के दतिमा मोड़ में सभा होने की चर्चा बुद्धिजीवी वर्गों के बीच काफी हो रही है। बता दें कि बीजेपी संभाग मुख्यालय अंबिकापुर छोड़ पीएम की सभा सूरजपुर जिले के दतिमा मोड़ में करा रही है। इस सभा को लेकर आगामी साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी आलाकमान लोकसभा चुनाव में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती इसीलिए सभा यहां हो रही है।

छत्तीसगढ़ में जारी मतदान

वहीं आज दूसरे छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। आज पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान हो रहा है। जिसमें 10 सीटों पर सात से तीन बजे तक मतदान होगा और बाकी 10 सीटों पर सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT