होम / CG Fake Baba Crime: धर्म छिपाकर ढोंगी बाबा ने किया दुष्कर्म, जेल से पति छुड़वाने का झांसा देकर ठगे 3 लाख

CG Fake Baba Crime: धर्म छिपाकर ढोंगी बाबा ने किया दुष्कर्म, जेल से पति छुड़वाने का झांसा देकर ठगे 3 लाख

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 9, 2024, 4:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),CG Fake Baba Crime: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक धोखाधड़ी और दुष्कर्म का गंभीर मामला सामने आया है। साहिल खान नामक युवक ने खुद को राजू सिंह के नाम से तांत्रिक बताकर एक महिला के साथ धोखा किया। इस दौरान उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसके पति को जेल से छुड़वाने का झूठा वादा करके तीन लाख रुपये ठग लिए। पीड़िता का पति एक गंभीर मामले (धारा 307) के तहत जेल में बंद था, और साहिल ने तंत्र-मंत्र का हवाला देते हुए उसे जल्द रिहा करवाने का दावा किया। इस वादे में फंसकर महिला ने उसे पैसे दे दिए।

जादू-टोना और झूठे वादों का सहारा

जांच में पता चला कि साहिल खान ने फर्जी आधार कार्ड बनवाकर खुद को हिंदू राजू सिंह बताया था। आधार कार्ड में उसने अपना पता समनापुर, नैनपुर बताया था। पुलिस ने जब जांच की, तो उसकी असली पहचान उजागर हो गई और उसे मध्य प्रदेश के मंडला जिले से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कवर्धा में आरोपी का जुलूस निकाला, ताकि लोग उसकी धोखाधड़ी के बारे में जान सकें।

Raipur News: रायपुर में तालाब में डूबे 2 सगे भाई, परिवार में छाया मातम

पहचान छुपाकर पीड़िता संग किया दुष्कर्म

यह मामला इसलिए चौंकाने वाला है क्योंकि इसमें आरोपी ने धार्मिक पहचान छुपाकर पीड़िता को न केवल ठगा, बल्कि उससे दुष्कर्म भी किया। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है, और पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे ऐसे धोखेबाजों से सावधान रहें, जो अपनी पहचान और इरादों को छिपाकर लोगों को ठगते हैं।

Himachal IAS Transfer: हिमाचल प्रदेश में आठ IAS अधिकारियों का ट्रांसफर, जानिए किसे कहां मिली पोस्टिंग

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.