होम / CG Naxals Encounter: देर रात नक्सली हमले में घायल जवान से मिले डिप्टी सीएम विजय शर्मा, नक्सलियों के लिए कही ये बात

CG Naxals Encounter: देर रात नक्सली हमले में घायल जवान से मिले डिप्टी सीएम विजय शर्मा, नक्सलियों के लिए कही ये बात

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 5, 2024, 3:05 pm IST

India News CG (इंडिया न्यूज़), CG Naxals Encounter: छत्तीसगढ़ में नक्सली मुठभेड़ में घायल एक जवान से मिलने छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM देर रात रायपुर के एक निजी हॉस्पिटल गए। आपको बता दें कि नक्सलियों से मुठभेड़ में घायल DRG के जवान रामचंद्र यादव से मिलकर उनका हाल-चाल लिया । स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। घायल जवान से घटना की पूरी जानकारी भी ली।

पूरी की पूरी कंपनी खत्म हो गई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिप्टी CM शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ में अब तक 31 नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं। सर्चिंग ऑपरेशन बंद हो गया है। शाम 5 बजे के बाद बस्तर संभाग के आईजी सुंदरराज पी. नारायणपुर और दंतेवाड़ा के SP इस मुठभेड़ को लेकर पूरा खुलासा करेंगे। आज तक के नक्सल ऑपरेशन में जो कांकेर में हुआ था, उससे भी बड़ा नक्सल ऑपरेशन है। अधिक संख्या में एके-47, एसएलआर मिला है। बहुत सारे हथियार बरामद मिले हैं। उस क्षेत्र में नक्सलियों की कमर भी टूट गई है, पूरी की पूरी कंपनी खत्म हो गई है।

मुख्यधारा पर सभी लौटें

डिप्टी CM ने एक बार फिर नक्सलियों से अपील करते हुए बताया कि वो नक्सलियों से कहना चाहते हैं कि सभी को घर पर वापस आना चाहिए। छत्तीसगढ़ की सरकार शानदार सरेंडर पॉलिसी के साथ सामने आई है। बता दें कि मुख्यधारा पर सभी वापस आए है। बस्तर और बस्तर का पानी, जंगल और जमीन बस्तरवासियों का ही है। उन्होंने बताया कि बस्तर के विकास के रोड पर बिछे हुए IED को अब समाप्त कर देना चाहिए।

Deer Hunting Case: हिरणों का शिकार करने वाले आरोपी की जेल में हुई मौत, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.