होम / Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में सैक्स रैक्ट का भंडाफोड़, 8 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में सैक्स रैक्ट का भंडाफोड़, 8 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 9, 2024, 6:14 pm IST

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh News: बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में पुलिस ने अंतर्राज्यीय देह व्यापार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मोपका इलाके में स्थित एक मकान में छापा मारकर पुलिस ने एक युवक और 8 युवतियों को संदिग्ध हालात में गिरफ्तार किया। पुलिस को पहले से ही इस मकान में अवैध देह व्यापार होने की सूचना मिल रही थी, इसी आधार पर यह कार्रवाई की गई।

क्या है पूरा मामला

8 अक्टूबर को मुखबिर से जानकारी मिली कि मोपका इलाके के एक मकान में 7-8 लड़कियां अलग-अलग राज्यों से आकर यहां ठहरी हुई हैं और वे देह व्यापार में लिप्त हैं। इसके बाद सरकंडा के सीएसपी सिद्धार्थ बघेल ने एक टीम तैयार कर मकान पर छापा मारा। वहां पर एक युवक और 8 युवतियां संदिग्ध हालत में मिले।

वहीं जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने पहले गोलमोल जवाब दिए, लेकिन कड़ाई से पूछने पर उन्होंने बताया कि वे देह व्यापार के लिए अन्य राज्यों से आई हैं। ।पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया। इस घटना के बाद सरकंडा पुलिस अब आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है और मामले की गहराई से जांच कर रही है।

MP News: मध्य प्रदेश में दुर्गा पंडाल पर मांस का टुकड़ा मिलने से मचा बवाल, जांच में जुटी पुलिस

Solan Bus Accident: सोलन में दर्दनाक हादसा! बस पलटने से 2 दर्जन यात्री घायल

Nobel Prize 2024: रसायन विज्ञान के नोबेल पुरस्कार का ऐलान, किस क्षेत्र में खोज के लिए इन 3 वैज्ञानिकों को दिया गया अवार्ड?

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.